Sunday , 25 August 2019

ये 4 जगहें आपके खास पलों को और भी यादगार बना सकती हैं

Loading...

छुट्टियों का समय चल रहा हैं और ऐसे में हर कोई कहीं न कहीं बाहर जाने का प्लान बनाता है. फैमिली के साथ या फिर अपने पार्टनर के लिए खास पल बिताने के लिए बाहर जाते हैं. इन दिनों में सभी अपने पार्टनर के साथ ख़ास पल बिताना चाहते हैं. इसके लिए सबसे जरूरी हैं ऐसी जगह का चुनाव करना जो आपको इन पलों को बिताने के लिए एक अच्छा वातावरण दे सकें. ऐसे में हम कुछ ऐसी जगहों की जानकारी लेकर आए हैं जहाँ घूमने जाने से अपनी छुट्टियों को यादगार बना सकते हैं और अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं.  

ताज लेक पैलेस, उदयपुर
1743 में महाराजा जगत सिंह द्वारा बनवाए गये इस महल की सुंदरता इतनी अलग है कि इसका बता पाना आसान नहीं है. पिछोला झील के बीच बने इस महल को देखने देश और विदेशों से रोज ही न जाने कितने पर्यटक आते हैं. इस महल को अब एक आलीशान होटल का रूप दे दिया गया है. यहां वर्ल्ड क्लास की सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं.

होटल प्लेजेंट हवेली, जैसलमेर
राजस्थान के शानदार होटलों में से एक ये हवेली भी है. पूरी तरह रजवाड़ा थीम पर बनाए गए इस होटल में आपको किसी महल में रहने जैसा अनुभव होता है. अगर आप जैसलमेर में अपनी छुट्टियां बिताना चाहते हैं, तो रहने के लिए इससे सुंदर जगह आपको नहीं मिलेगी.

Loading...

काइया हाउस, वारकला
अगर आप केरल में अपनी छुट्टियां बिताने की तैयारी कर रहे हैं तो वारकला में स्थित यह होटल आपके आराम के पलों को और भी सुकून भरा बना देगा. इस गेस्ट हाउस के कमरों की अपनी अलग ही खासियत है. यहां के पांचों कमरे अलग-अलग थीम पर बने हुए हैं. ये कमरे केरल, चीन और जापानी सभ्यता की झलक दिखाते हैं.

ओल्ड हर्बल होटल, कोच्चि
कोच्चि में बना ओल्ड हर्बल होटल रहने के लिए बहुत ही बेहतरीन जगह है. यहां रह चुके लोग इसकी तारीफ करते नहीं थकते. यह होटल आपको अपने घर की कमी नहीं खलने देता. यहां के सभी कमरे काफी बड़े और शानदार हैं. यहां की बालकनी से होटल का गार्डन देखा जा सकता है.

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com