Wednesday , 21 November 2018

ये क्या-शादी के 5 माह बाद ही पैदा हो गया बच्चा, जब DNA हुआ तब पत्नी ने डर के किया ये काम…

शादी के 6 माह बाद ही पैदा हुआ बच्चा तो DNA टेस्ट से घबराकर पत्नी ने किया ऐसा काम. 14 नंवबर को बाल दिवस के दिन जिला अस्पताल में एक तीन दिन के नवजात की संदिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में बीते शुक्रवार को एक हैरान करने वाला खुलासा हुआ, जिसने पुलिस के साथ-साथ इलाके के लोगों को भी सुन्न कर दिया. जी हाँ पुलिस खुलासे में ये सामने आया कि 3 दिन के नवजात को उसकी ही मां ने गला घोंटकर बेरहमी से मार डाला था. बच्चे के पिता को पहले से ही शक हो गया था कि बच्चे की मौत सामान्य नहीं थी इसलिए उसने पुलिस की मदद ली.

नवजात की मौत के बाद हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि बच्चे की निर्मम तरीके से गला झोटने से मौत हुई है. रिपोर्ट आने के बाद जब पुलिस ने नवजात की मां से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना सारा जुर्म कबूल भी कर लिया जिसके बाद महिला को पुलिस ने जिला अस्पताल से ही गिरफ्तार कर लिया.

इस आदमी ने करा ट्रेन में ही शर्मनाक काम, पूरी खबर जान के आपका गुस्सा ठिकाने नहीं रहेगा…VIDEO

शादी के 6 महीने बाद ही पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म

पुलिस की माने तो इसी साल मई के महीने में चांगोटोला क्षेत्र निवासी चंचल भगत की शादी हुई थी लेकिन शादी के महज 6 महीने बाद ही मानो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. दरअसल, शादी के 6 महीने बाद ही उसकी पत्नी ने 9 महीने के स्वस्थ नवजात को जन्म दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com