Friday , 27 November 2020

युवक ने ऑटो में बनाया शानदार घर, हर जगह हो रही तारीफ़

Loading...

आज के समय में लोग नए नए तरकीब से कुछ भी करने का हुनर रखते हैं। जी हाँ, कई लोग हैं जो आपने हुनर से दुनिया का दिल जीत रहे हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे ही हुनरबाज के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं चेन्नई के एक युवा की, जिसने तैयार किया है एक चलता फिरता घर। इस युवक की उम्र 23 साल है और इसका नाम अरुण प्रभु है। इस समय अरुण प्रभु के काम की हर ओर तारीफ़ हो रही है। जी हाँ, हर किसी को अरुण की तारीफ़ करते देखा जा रहा है।

जी दरअसल अरुण ने बजाज के आर ई ऑटो में थोड़े बदलाव करके उसे एक आलीशन घर में बदल दिया और अब जब उस घर के फोटोज वायरल हो रहे हैं तो लोग हैरान दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ऑटो से बने घर में आपको किसी चीज़ की कमी महसूस नहीं होगी। जी दरअसल इसमें बेडरूम, लिविंग रूम, किचन और टॉयलेट की सारी सुविधा मौजूद है और इसके अलावा पानी के लिये टैंक और टेंटहाउस में 600 वॉट का सोलर पैनल भी लगा हुआ है।

Loading...

आप सभी को बता दें कि अरुण ने साल 2019 में चेन्नई और मुंबई की झोपड़ी में अपना समय बिताया है और इसी के बाद उन्हें एहसास हुआ कि एक झोपड़ी तैयार करने में कम से कम 4-5 लाख रुपये का ख़र्च आता है। उन्हें समझ आया कि उसमें वो सारी सुविधाएं भी नहीं होती, जो एक घर में होनी चाहिये इसी आईडिया को लेकर उन्होंने ऑटो रिक्शा को घर में बदल दिया। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अरुण के टेंटहाउस का नाम सोलो 0।1 है, जिसे बनाने के लिये उन्होंने ज़्यादातर रिसाइकल की हुई चीज़ों का इस्तेमाल किया है। अपने टेंटहाउस को तैयार करने के लिये अरुण को 5 से 6 महीने का समय लगा और अब इसकी तस्वीरें सभी के होश उड़ा रहीं हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com