Monday , 22 April 2019

यहां के लोग सम्बन्ध बनाने में नहीं बल्कि इस चीज में करते हैं कंडोम का इस्तेमाल

कंडोम का इस्तेमाल शारीरिक संबंध बनाने के दौरान किया जाता है यह तो आपको पता ही होगा. लेकिन हम आपको आज जिस देश के बारे में बता रहे हैं वहां पर कंडोम का इस्तेमाल ना सिर्फ सेक्स के दौरान बल्कि इसके अलावा भी कई कामों के लिए किया जाता है. जी हां… हम बता रहे हैं अमेरिका के एक देश क्यूबा के बारे में जहां पर महिलाएं कंडोम का इस्तेमाल ऐसे कामों में किया जाता है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

-आपको शायद पता ना हो कि कंडोम बहुत ही मजबूत होते हैं और उन्हें कितना भी स्ट्रेच किया जा सकता है Orestes Estevez नाम की कंपनी में कंडोम को फुलाकर उसमें अंगूर का रस भरा जाता है. इस प्रक्रिया को फर्मेन्टेशन कहते हैं और इसी तरह कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है.

-मछली पकड़ने के लिए आमतौर पर जाल का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन क्यूबा में कंडोम के गुब्बारे बना कर मछलियों को पकड़ा जाता है. जी हां… यहां कंडोम को गुब्बारे जितना फुलाकर लोग उसके धागे से हुक और उसके साथ छोटी सी जाली बांध देते हैं. इसके बाद कई कंडोम्स को एक साथ बांधकर लड़ी बनाई जाती है जिसे मछुआरे पानी में छोड़ देते हैं जिससे वो बहकर जाते और मछली उनमे फंस जाती.

-महिलाएं इसका इस्तेमाल बालों के लिए भी करती हैं. जी हां… क्यूबा में महिलाएं कंडोम से बाल बांधती हैं और अपनी चोटी बनाती हैं.

दरअसल अमेरिका में एक समय पर कई चीज़ों को प्रतिबंध कर दिया गया था और ऐसे में कोई ना कोई विकल्प ढूंढना ही पड़ा था जिसके चलते लोगों ने कंडोम का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com