Tuesday , 22 September 2020

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, एक शख्‍स की मौत

Loading...

smriti-irani_650x400_61456582632एजेंसी/मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी की कार को उनके काफिले के ही दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उन्हें मामूली चोट आई हैं। हालांकि, कई वाहनों के सिलसिलेवार रूप से आपस में टकरा जाने से इस घटना में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। दुर्घटना के चलते राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

स्मृति ईरानी भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के बाद वृंदावन से वापस दिल्ली लौट रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई। सूत्रों ने बताया कि स्मृति की बाई बांह और पैर में मामूली चोट लगी है।

एसएसपी राकेश सिंह ने बताया कि टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। उनकी पहचान आगरा के डॉक्टर रमेश के रूप में हुई है।

Loading...

सिंह ने बताया कि बाईक पर पीछे बैठे उनके पिता और बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

हादसे के बाद स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अपने सकुशल होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किस तरह एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई थी। ईरानी ने यह भी बताया कि उन्होंने सुनिश्चित किया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाए और उन्होंने इस काम में मदद करने वाले दूसरों लोगों को धन्यवाद भी दिया। स्मृति ने ट्वीट कर कहा है कि जो लोग उनकी दुर्घटना के बारे में पूछ रहे हैं… ‘मैं ठीक हूं।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com