Sunday , 27 September 2020

मौसी ने बदला लेने के लिए बहन कि बेटी के साथ किया ऐसा काम

Loading...

xcxcxsddssd_5732c5a214dfdएजेंसी/ कहा जाता है की मां का दूसरा रूप मौसी होती है लेकिन मुंबई के पास उल्हासनगर में एक ऐसा मामला सामने आया कि मौसी का यह रिश्ता तार-तार हो गया . बदले की ज्वाला कुछ इस कदर भड़की कि मौसी ने घिनौनी करूत को अंजाम दे दिया. अपने बहन से हुए पुराने विवाद के चलते बदला लेने के लिए उसकी बेटी का पहले एमएमएस बनाया फिर उसे सोशल साइट पर वायरल कर दिया.

जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने नाबालिग लड़की की मौसी, लड़की के ब्वॉयफ्रेंड सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया.जानकारी के बमतबिक कुछ महिनों पहले एक महिला की सगी बहन से किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया. जिसकी वजह से मन में बदले कि भावना ने जन्म ले लिया. बदले कि आग में जल रही सगी बहन मनीषा ने अपनी सगी बहन की बेटी से काफी करीबियां बढा ली. मनीषा उनकी ने बेटी की दोस्ती अपने ही दोस्त से करवाई.

और धीरे धीरे मौसी ने लड़की को इस बात के लिए मना लिया कि सचिन जोशी नामक यह लड़का काफी अच्छा और पैसे वाला है . वह लड़का उसे हमेशा खुश रखेगा. सचिन उससे ही शादी करेगा. एक दिन यह नाबालिग लड़की जब पढ़ने के लिए क्लास गई हुई थी. तभी सचिन इस लडकी को लेने के उसके क्लास पंहुचा. क्लास से सीधा वह लड़की को लेकर उसके मौसी के घर गया ताकि किसी को कोई शक न हो. फिर सचिन ने उस लड़की को चुपके से कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया और फिर उस लड़की के साथ सचिन ने शारीरिक संबंध बनाये.

Loading...

फिर जो भी उस कमरे में हुआ उसका वीडियो बन लिया गया. कुछ समय बाद मौसी मनीषा ने यह वीडियो अपनी नाबालिग भतीजी को दिखाया. लड़की ने जब ये सब देखा तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ. इसके बाद मौसी लगातार इस वीडियो को की धमकी देकर लड़की को सचिन के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करती रही. रोज – रोज के जुल्म से हारकर लड़की ने सारी बात अपने परिजनों को बताई. मां कुछ कह पाती ठीक उससे पहले मौसी ने बनाया गया एमएमएस वाट्स अप और फेसबुक पर डाल दिया.

आखिरकार पीड़िता के परिजनों ने उल्हासनगर के विठठलवाडी पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से सोशल मीडिया पर फैले इस एमएमएस को रोक और बच्ची की मौसी माशा उर्फ़ मनीषा चेतनानी, लड़की के बॉयफ्रेंड सचिन और तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com