Sunday , 5 July 2020

मोदी सरकार 2.0 का 1 साल: बीजेपी लोकल के लिए वोकल संदेश को घर घर पहुचाएगी

Loading...

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 साल पूरा होने के मौके पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखा गया एक पत्र जारी करेंगे.

इस पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना संकट काल में आत्मनिर्भर भारत और कोरोना के खिलाफ युद्ध में देश के लोगों से एकजुटता का आह्वान करेंगे.

यह पत्र बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने फेसबुक लाइव के जरिए जारी करेंगे. इस पत्र को देश भर के लोगों तक पहुंचाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग वर्चुअल रैली और सोशल मीडिया का सहारा लिया जाएगा.

इस पत्र के जरिए प्रधानमंत्री लोकल के लिए वोकल संदेश को घर घर पहुंचाया जाएगा. प्रधानमंत्री के इस पत्र को घर-घर पहुंचाने के लिए हर बूथ से 2 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

Loading...

इसके अलावा प्रधानमंत्री के संदेश को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग वर्चुअल रैली सोशल मीडिया के प्रयोग के जरिए हर व्यक्ति तक पहुंचाने की योजना है.

पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव के मुताबिक कोरोना संक्रमण काल में सामाजिक दूरी बेहद जरूरी है, इसलिए हर बूथ से 2 कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है.

जो इस पत्र का वितरण करेंगे. हर राज्य में कम से कम एक वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाएगा जबकि बड़े राज्यों में कम से कम 2 वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कम से कम साढ़े सात सौ लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे,

पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव के मुताबिक पार्टी की राज्य इकाई की ओर से हर जिले में एक वर्चुअल रैली का भी आयोजन किया जाएगा जिसके जरिए पार्टी की योजना 10 करोड़ परिवारों तक सरकार की योजनाओं और उनके लाभ को पहुंचाना है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com