Tuesday , 27 October 2020

मोदी जी लोकतंत्र की हत्‍या की होली मत खेलिए: हरिश रावत

Loading...

phpThumb_generated_thumbnail (24)एजेन्सी/नई दिल्ली।उत्तराखंड संकट पर रविवार को भी राजनीतिक घमासान मचा रहा। वहीं मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी को निशाने पर लिया है। उन्‍होंने भाजपा के बारे में टिप्‍पणी करते हुए कहा कि पहले घोड़े की टांग तोड़ी अब हॉर्स ट्रेडिंग करके उत्‍तराखंड की टांग तोड़ रहे हैं। मोदी जी को होली की मुबारक बाद देता हूं, लेकिन उनसे कह रहा हूं कि लोकतंत्र की हत्‍या की होली मत खेलिए, रंगों की होली खेलिए।

Loading...
 
इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए हॉर्स ट्रेडिंग का सहारा लिया जा रहा है। राहुल ने रविवार को लगातार तीन ट्वीट कर कहा कि बिहार में करारी हार के बाद भाजपा ने खुलेआम धनबल और बाहुबल के दुरुपयोग का मॉडल अपना लिया है। अरुणाचल के बाद उत्तराखंड में लोकतंत्र और संविधान पर हमला किया जा रहा है। इससे पीएम मोदी और भाजपा का असली चेहरा सामने आया है।
 
बागियों को नहीं मिला राष्ट्रपति से मिलने का वक्त
हरीश रावत सरकार को संकट में डालने वाले उत्तराखंड के बागी कांग्रेस विधायकों को अभी तक राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने का वक्त नहीं मिला है। ये विधायक एक होटल में डेरा डाले हुए हैं। इनका नेतृत्व कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा कि वह राष्ट्रपति से मिलने के बाद ही आगे की रणनीति तय करेंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com