Monday , 28 September 2020

मोदी के हमदर्द सलमान खान ने ओवैसी की ‘गाली’ का दिया मुंहतोड़ जवाब

Loading...
मोदी के हमदर्द सलमान खान ने ओवैसी की ‘गाली’ का दिया मुंहतोड़ जवाब
मोदी के हमदर्द सलमान खान ने ओवैसी की ‘गाली’ का दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और प्रधानमंत्री मोदी काफी करीबी माने जाते हैं। सलमान और मोदी को कई बार साथ भी देखा जा चुका है। इतना ही नहीं साल 2014 में मकर संक्रांति‍ पर दोनों ने साथ पतंग भी उड़ाई थी। नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने तब भी शपथ ग्रहण समारोह में सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ शामिल हुए थे। जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने बुरा भला कहा था, गालियां दी थी। जिसपर सलमान ने भी उनको करारा जवाब दिया है।

सलमान खान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सलमान खान के फैंस भी उनकी और प्रधानमंत्री की नज़दीकी से काफी खुश है मगर ऑल इंडिया मजिलिस-ए-इत्तिहादुल मुसलिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को ये दोस्ती अच्छी नहीं लगी। इसको लेकर ओवैसी ने सलमान पर निशाना साधा था और उन्हें गाली तक दी थी। कुछ महीनों पहले ओवैसी ने एक सभा के दौरान अपने समर्थकों से अपील की थी की वो सलमान खान की फिल्मों को ना देखें। ओवैसी ने अपने इस बयानबाज़ी के लिए काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं। मगर इसी मुद्दे पर जब सलमान से सवाल किया गया तो उन्होंने ओवैसी को मुंहतोड़ जवाब दिया।

यहां देखें पूरा वीडियो-

Loading...

इन दिनों इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ का वही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ओवैसी एक सभा के दौरान सलमान खान के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके बाद सलमान ने भी उन्हीं की भाषा में उनको जवाब दिया।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com