Friday , 25 June 2021

मॉल से कूदी थी प्रेमिका, प्रेमी ने भी मॉल से कूदकर कर ली आत्महत्या

Loading...

img_20161216021540Delhi से सटे गाजियाबाद के एक मॉल के थर्ड फ्लोर से 21 साल के युवक ने कूदकर स्यूसाइड की कोशिश की। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। इससे पहले प्रेमिका ने भी मॉल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

Loading...
सितंबर महीने में जान गंवाने वाली प्रिया (17) के प्रेमी ने भी अब साहिबाबाद के शॉप्रिक्स मॉल से कूदकर जान दे दी। प्रेमी युवक की पहचान रिंकू कुमार मीणा के रूप में हुई है। वह जिला करौली (राजस्थान) का रहने वाला था। बता दें कि युवक की तथाकथित प्रेमिका 41 वाहिनी पीएसी के दरोगा कुंवरपाल सिंह की बेटी प्रिया ने 22 सितंबर को दिल्ली के सूरजमल विहार स्थित क्रॉस रिवर मॉल से कूद कर आत्महत्या की थी। उस मामले में युवक रिंकू कुमार जेल गया था। पुलिस ने उसके घर वालों को सूचना दे दी है। 
जानकारी के अनुसार, 21 साल का एक युवक शाम 7 बजे वैशाली के एक मॉल में घूमने आया था। वहां थर्ड फ्लोर पर पहुंचते ही वह नीचे कूद गया। खून से लथपथ युवक को देखते ही अफरातफरी मच गई। मॉल के कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने स्टाफ मेंबर्स व अन्य लोगों की मदद से उसे कौशांबी के यशोदा अस्पताल में एडमिट कराया। वहां उसका आईसीयू में इलाज चल रहा था। जहां उसकी मौत हो गई। 
बी.आर. जैदी ने बताया कि युवक के पास से यही स्यूसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवक ने एक लड़की के साथ अपने प्यार की कहानी लिखी है। स्यूसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि मम्मी-पापा और भइया मुझे माफ कर देना। मैं उस लड़की से बहुत प्यार करता हूं और आज वह इस दुनिया में नहीं है। फिर भी मैं उसे इतना प्यार करता हूं। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com