Thursday , 20 February 2020

मै दीपिका पादुकोण का अच्छा दोस्त बनना चाहूँगा: बाबा रामदेव

Loading...

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने JNU छात्रों पर हुई हिंसा के खिलाफ विरोध जताया था. छपाक की रिलीज से पहले दीपिका ने JNU जाकर छात्रों का सपोर्ट किया था. वे जेएनयू कैंपस में 10 मिनट तक रुकी थी. दीपिका के JNU जाने का कुछ लोगों ने विरोध किया तो कईयों ने एक्ट्रेस की हिम्मत की दाद दी. अब योग गुरु स्वामी रामदेव ने दीपिका के JNU विजिट पर रिएक्ट किया है.

इंदौर में प्रेस कॉन्प्रेंस में स्वामी रामदेव ने दीपिका पादुकोण के बारे में कहा कि अभी उन्हें सामाजिक,सांस्कृतिक और राजनीतिक समझ बढ़ाने की जरूरत है.

ये भी कहा कि दीपिका को उनके जैसा समझदार सलाकार चाहिए. रामदेव ने कहा- ”दीपिका पादुकोण अभिनय के नजरिए से कुशल हैं. पर सामाजिक, राजनीतिक दृष्टि से उन्हें काफी समझना पड़ेगा. दीपिका को देश के बारे में पढ़ना-समझना पड़ेगा. ये सब समझने के बाद ही एक्ट्रेस को बड़े फैसले लेने चाहिए. दीपिका के पास बाबा रामदेव जैसा सलाहकार होना चाहिए.”

Loading...

वहीं दीपिका पादुकोण ने आज तक से खास बातचीत में जेएनयू पर हुई हिंसा पर बात की थी. दीपिका ने इस हिंसा के खिलाफ खास एक्शन नहीं लिए जाने पर हैरानी जताई थी.

दीपिका से सवाल किया गया कि JNU में, जामिया में, AMU, IIT मुंबई… कई स्टार्स खुलकर इस पर बोल भी रहे हैं. क्या आप इस पर कुछ खास राय रखती हैं या आपका क्या नजरिया है इस पर?

दीपिका ने कहा- सबसे पहले जो मुझे कहना था मैंने दो साल पहले ही कह दिया. जब पद्मावत रिलीज हो रही थी उसी वक्त मुझे जो मैं महसूस कर रही थी मैंने उसी वक्त कह दिया था. अब जो मैं देख रही हूं मुझे बहुत दर्द होता है और दर्द इसलिए क्योंकि आई होप दैट दिस डजन्ट बिकम द न्यू नॉर्मल. कि कोई भी कुछ भी कह सकता है. और वो इससे भाग सकते हैं. तो डर भी लगता है. दुख भी होता है. हमारे देश का जो एक फाउंडेशन है ये तो जरूर नहीं था.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com