Tuesday , 22 June 2021

मैडोना ने लैंगिक भेदभाव को लेकर हॉलीवुड की निंदा की

Loading...

लॉस एंजेलिस। गायिका मैडोना ने लैंगिक भेदभाव को लेकर हॉलीवुड की कड़ी आलोचना की है।

गायिका ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क में ‘बिलबोर्डस वूमन इन म्यूजिक 2016’ पुरस्कार ग्रहण करने के बाद अपने भाषण में कहा, “मैं आपके सामने एक पायदान के रूप में खड़ी हूं, मेरा मतलब है महिला कलाकार के रूप में। जबर्दस्त लैंगिक भेदभाव, स्त्री द्वेष और निरंतर शोषण के दौर में 34 साल तक अपने करियर को जारी रखने की क्षमता के लिए मुझे सम्मानित करने पर आपका धन्यवाद।”

madonnaमैडोना का बयान

उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, “अगर आप एक लड़की हैं, तो आपको इस खेल में शामिल होना होगा। आपको खूबसूरत और सेक्सी होने की इजाजत है। लेकिन आम अवधारणा से अलग विचार न रखें।”

Loading...
 मैडोना ने कहा, “आपको पुरुषों द्वारा वस्तु की तरह समझे जाने और एक बदचलन औरत की तरह परिधान पहनने की इजाजत है, लेकिन अपनी बदचलनी दिखाने की नहीं। और अपनी यौन कल्पनाओं को दुनिया के साथ साझा न करें, मैं फिर दोहराती हूं हरगिज ऐसा न करें। वही करें जो पुरुष आपसे चाहते हैं, लेकिन ज्यादा जरूरी है कि वह करें जो अन्य महिलाएं चाहती हैं कि पुरुषों के इर्द-गिर्द होने पर आपको करना चाहिए।”

मैडोना ने साथ ही अपने भाषण में महिलाओं को एक दूसरे के लिए खड़े होने को प्रेरित किया और आलोचकों को उन्हें मजबूत बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com