Thursday , 24 September 2020

मैं हेमा मालिनी से प्यार करता हूँ: अमर सिंह

Loading...
मैं हेमा मालिनी से प्यार करता हूँ: अमर सिंह
मैं हेमा मालिनी से प्यार करता हूँ: अमर सिंह

राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद अमर सिंह सपा कार्यालय में मीडिया से बात चीत करते हुए दिया की हेमा मालिनी तारीफ की । उनके साथ मुलायम के छोटे भाई और प्रदेश के नगर विकास मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने एक ओर जहां नरेंद्र मोदी की तारीफ की वहीं कुछ ऐसा भी बोल गए जिससे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से फिल्म कलाकार धर्मेंद्र को आपत्ति हो सकती है।

हेमा मालिनी की तारीफ की 

उन्होंने मथुरा काण्ड पर सपा का पक्ष रखते हुए यह तक कह डाला कि मैं हेमा मालिनी से प्यार करता हूँ। बता दें कि हेमा मथुरा से भाजपा सांसद हैं। उन्होंने कहा हेमा जी सांसद हैं पर वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट कर रही थीं। फिर भी भाजपा के बड़े नेता आकर शिवपाल पर हमला करता है।

Loading...

साथ ही बिना साक्ष्य के आरोप लगाते हैं। यह आरोप प्रत्यारोप और झूठी राजनीति  की जा रही है।उन्होंने भाजपा के कई नेताओं से अपनी और नेता जी (मुलायम सिंह) की करीबियों का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा एटा इटावा और मैनपुरी में ब्रह्मदत्त  से खूब द्वंद  चलता था। पर उसके बाद भी नेता जी ने उनके कई काम किये। उन्होंने कहा चित्रकूट की कार्यसमिति में वह नानाजी देशमुख के यहाँ रुके थे और नानाजी ने उनका स्वागत भी किया था।

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com