Friday , 14 August 2020

‘मैं एक दौर में सुशांत की बहुत करीबी दोस्त थी हम अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई

Loading...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कुछ दिनों में एक महीना हो जाएगा. कई फैंस अब भी सुशांत के निधन को लेकर शोक में हैं वही कुछ सितारे ऐसे हैं जो इस घटना के बाद से अब तक सहज नहीं हो पाए हैं और धीरे-धीरे सुशांत से जुड़ी यादों को साझा कर रहे हैं. ऐसी ही एक स्टार हैं रश्मि देसाई.

रश्मि देसाई और सुशांत सिंह राजपूत एक दौर में टीवी इंडस्ट्री में साथ ही काम करते थे और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे लेकिन सुशांत के बॉलीवुड में कदम रखते ही दोनों के बीच कनेक्शन कम हो गया.

रश्मि ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं एक दौर में सुशांत की बहुत करीबी दोस्त थी लेकिन धीरे-धीरे हमारा आपस में कनेक्शन कम हो गया था क्योंकि वो बॉलीवुड में काफी बिजी हो गया था और मैं अपने टीवी शोज के साथ व्यस्त थी.

वो अपनी लाइफ में कितना अच्छा काम कर रहा था और हम सब उसे लेकर बेहद प्राउड थे. मैं उसके जाने से काफी दुखी हूं और मेरे मन में उसके प्रति काफी इज्जत और प्यार है और इसलिए मैं उसे ज्यादा डिस्कस नहीं कर पाऊंगीं.’ उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत का जाना उनके लिए व्यक्तिगत क्षति है.

Loading...

रश्मि ने ये भी कहा कि सुशांत टैलेंट और गुड लुक्स का मिश्रण थे और उनकी जाना पूरी इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है. उन्होंने कहा, ‘वक्त ने दगा दे दिया, वो एक इंसान के तौर पर बेहद शानदार था.’

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा के अपने घर में सुसाइड कर लिया था जिसके बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स को लेकर बहस जोरों पर है.

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com