Friday , 25 June 2021

मुख्यमंत्री के भाषणों के संकलन पर तैयार हुई किताब

Loading...

लखनऊ। मुख्यमंत्री के पिछले साढ़े चार सालों में भाषणों के संकलन पर एक किताब तैयार हुई है। इसका नाम ‘ परिवर्तन की आहट’ है। इसमें अखिलेश के समय-समय पर सार्वजनिक मंचों व सरकारी आयोजनों में दिए भाषण व पत्रकार वार्ता में कही गई महत्वपूर्ण बातों का उल्लेख किया गया है। इसमें पिछले विस चुनाव में क्रांतिरथ यात्र के दौरान अखिलेश के दिए गए भाषण भी लिए गए हैं। भाषणों का चयन सीएम ने खुद किया है।

images-4सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने इस किताब में मुख्यमंत्री के भाषणों का संकलन व संपादन किया है। किताब कई खंडों में प्रकाशित की जाएगी। किताब का यह पहला खंड प्रकाशित किया गया है। किताब 200 पेज की है और इसका मूल्य 595 रुपये है। किताब को सपा कार्यकर्ताओं में वितरित किया जाएगा।

Loading...
 राजेंद्र चौधरी मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में ज्यादातर मौके पर उनके साथ रहते हैं। उनका कहना है कि अखिलेश ने विकास के ढेरों काम कराएं हैं और समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा है। उन्होंने इसके जरिए व्यवस्था परिवर्तन का काम शुरू किया है। अखिलेश समर्थकों का कहना है कि इस किताब में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की वह सोच सामने आती है जिसके बूते यूपी की तस्वीर बदली है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com