Saturday , 16 February 2019

मात्र 9 साल के बच्चे को देखकर फिसली 36 साल की महिला की नियत, कमरे में किया बंद और…

हाल ही में अपराध का एक मामला केरल की तेनिपलम से सामने आया है. जहाँ पुलिस ने एक 36 साल की महिला के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में महिला पर 9 साल के बच्चे के साथ बलात्कार का आरोप लगया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि, यह मामला पिछले हफ्ते सुर्खियों में आया जब बच्चे ने एक लोकल क्लिनिक के डॉक्टर के सामने आपबीती सुनाई और उसके बाद डॉक्टर ने चाइल्डलाइन अथॉरिटी को अलर्ट किया, जिन्होंने लड़के का बयान रिकॉर्ड कर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवा दी है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और चाइल्डलाइन के मुताबिक, पीड़ित लड़के के साथ एक साल से ज्यादा समय तक यौन उत्पीड़न होता रहा है. वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में बात करते हुए चाइल्डलाइन (मलप्पुरम) कोऑर्डिनेटर अनवर के. ने कहा, ‘हमने इस बात की पुष्टि की कि महिला ने कई महीनों से बच्चे का यौन शोषण किया जिसकी वजह से उसके मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ रहा था. आरोपी लड़के के अंकल की पत्नी है और जो उसके घर के पास ही रहती है.’

वहीं इस मामले की जांच करने वाले तेनिपलम सब इंस्पेक्टर बीनू थॉमस ने कहा कि, ”चाइल्डलाइन के बयान के आधार पर हमने मामला दर्ज कर लिया है.” फिलहाल इस मामले में और जांच की जा रही है जो जल्द खत्म होगी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com