Saturday , 16 February 2019

महिला फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें, और घर बुलाकर बनाती थी संबंध, लेकिन उसके बाद…

आगरा से सामने आए एक मामले ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. जी हाँ, इस मामले में महिला पहले फोन करती और उसके बाद फोन पर बातों का सिलसिला जारी हो जाता और उसके बाद फोन पर अश्लील बातें होती और उन बातों से वह महिला लोगों को अपने जाल में फंसा लेती. इसके बाद अपने घर बुलाती और घर पर ‘शिकार’ आते ही उसे बीयर पिलाती और उसके बाद अपने बेडरूम में ले जाकर उसका शिकार करती थी. जी हाँ, जैसे ही यह मामला सामने आया सभी के होश उड़ गए. यह मामला तब जाकर सामने आया जब एक बिल्डर उस महिला का शिकार हो गया लेकिन उसके पहले वह करीब 30 व्यापारियों को वह अपना शिकार बना चुकी है यह बात उसने खुद कबूल की है.

इस मामले को ताजगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में यहां की रहने वाली एक महिला दो सिपाहियों औऱ दो अन्य युवकों के साथ रैकेट चलाती थी और पहले महिला फेसबुक पर युवकों से दोस्ती करती थी और उसके बाद उनका नंबर लेती थी. नंबर लेने के बाद उनसे फोन पर अश्लील बातें करती थी और अपने घर बुलाती थी. घर बुलाकर उन्हें बीयर पिलाती थी और अपने बेडरूम में ले जाती थी और उसके बाद उनके साथ संबंध बनाती थी और उसका वीडियो शूट कर लेती थी.

आलू की खेती करते नजर आये डोनाल्ड ट्रंप, तस्वीरे देखकर पूरे दुनिया में मचा हडकंप

उसके बैडरूम में पहले से ही कैमरे लगे रहते थे. बताया जा रहा है कि महिला के साथ इस काम में दो सिपाही और दो अन्य युवक शामिल रहते थे और महिला के शोर मचाने पर अचानक दो युवकों में से एक महिला का पति और एक उसका भाई बनकर आ जाता था और शिकार की पिटाई करता था. उसके बाद शिकायत पर पहले से ही सेट दो पुलिसकर्मी आ जाते थे और इसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू हो जाती थी. इस मामले में फिलहाल सभी को हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com