Friday , 22 March 2019

महिलाओं को अगर ये काम करते हुए देख रहे हैं आप, तो होता है महापाप, भगवान भी नही करते माफ

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं, लेकिन पहले भी यदि ये उपाय किए जाएं तो परेशानी का मुख नहीं देखना पड़ेगा। खैर यहां हम आपको  कुछ शास्त्रीय उपायों की चर्चा करने जा रहे हैं। आशा है कि आपको ये उपाय पसंद आएंगे और आप इनका प्रयोग कर अपने जीवन और भी बेहतर बना सकेंगे।

हमारे समाज में नारी को बहुत ऊंचा दर्जा दिया गया है। शास्त्रों में स्त्री को पूजनीय स्थान दिया गया है क्योंकि औरत से ही इस दुनिया की रचना होती है। इसलिए किसी भी औरत का कभी भी अपमान नहीं करना चाहिए है, आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे जो आपको बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए है वरना आप पाप के भागीदार बन जाते है तो चलिए वो क्या बात है।
सबसे बड़ा पाप:
# स्नान सबके लिए जरूरी होता है क्योंकि इससे हमारा शरीर साफ और तरोताजा बना रहा है सबकी दिनचर्या लगभग नहाने के बाद ही शुरू होती है। शास्त्रों के मुताबिक यदि आप किसी महिला को नहाते हुए देखते है तो आपको बहुत पाप लगता है।
# यह मरने के बाद भी इंसान का पीछा नहीं छोड़ता है। इसलिए आप कभी भी जीवन में ऐसी भूल ना करें। अगर आप कभी गलती से ऐसा कर देते है तो आपको भगवान छमा कर देते है लेकिन जानबूझकर किया गया पाप नही माफ होता है।
loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com