Saturday , 25 September 2021

मल्लिका शेरावत ने अपने बारे में चौका देने वाला खुलासा किया ,पढ़े पूरी खबर

Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज नकाब में नजर आने वाली हैं। मल्लिका शेरावत उन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं जो हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे करती रहती हैं। अब मल्लिका शेरावत ने अपने बारे में एक और हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

मल्लिका शेरावत इन दिनों वेब सीरीज नकाब के प्रमोशन में लगी हुई हैं। ऐसे में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं। मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया है कि जब उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया तो उनके लिए अपने ही घर में पितृसत्ता से लड़ना कितना मुश्किल था। जिसके चलते उन्हें अपने घर से भागना पड़ा।

अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे अपने परिवार के बहुत विरोध का सामना करना पड़ा। मैंने पितृसत्ता से लड़ाई की। मेरे पिता बेहद रूढ़िवादी हैं। मेरी मां भी, मेरा भाई भी। मेरे पास बिल्कुल भी समर्थन नहीं था। मैं बहुत भोली और मासूम थी। मैंने उनसे कहा कि मैं तो भाग कर ऐसे बन जाऊंगी एक्ट्रेस और मैं वास्तव में घर से भाग गई।’ मल्लिका शेरावत ने मुंबई के अपने अनुभवों को भी साझा किया है।

Loading...

उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैं मुंबई आई तो सौभाग्य से, सब कुछ ठीक हो गया। मेरे पास हमेशा पैसा था, क्योंकि मेरे पास बहुत सारे गहने थे, जिन्हें मैंने बेच दिया और मुंबई अपने सफर का खर्चा उठाया, लेकिन इससे भी ज्यादा यह मेरे लिए एक भावनात्मक संकट भी था। परिवार के साथ मेरा ड्रामा और मेरे पिता ने मेरे फैसले को नहीं माना और कहा कि मैंने तुम्हें अस्वीकार कर दिया है। और मेरी मां का दिल टूट रहा है। परिवार में कलह थी। इससे मेरा दिल भी टूट गया था।’

इसके बाद मल्लिका शेरावत ने मुंबई आने के बाद हुई मुश्किलों के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा, ‘और हां, जब आप मुंबई जैसे बड़े शहर में आते हैं, तो कल्चर को अपनाने और बसने में थोड़ा समय लगता है, लेकिन मैं जल्दी बस गई।’ इसके अलावा मल्लिका शेरावत ने अपने बारे में और भी ढेर सारे खुलासे किए हैं। आपको बता दें कि वेब सीरीज नकाब में उनके अभिनेत्री ईशा गुप्ता नजर आने वाली हैं।  

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com