Friday , 25 September 2020

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने घर में फांसी लगाकर जान दी

Loading...

मुंबई में लगातार फिल्म जगत से लोगों के आत्मत्या करने की खबरे सामने आ रही है. गुरुवार शाम को भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक की घर में फांसी लगाकर आत्मत्या करने की खबर सामने आई. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली 40 साल की अभिनेत्री ने कथित तौर पर दो तरीक को फांसी लगाकर खुदकी जान दे दी. ऐसा करने से एक दिन पहले ही अनुपमा ने फेसबुक लाइव किया था. अनुपमा मुंबई के दहिसर इलाके में किराए के मकान में रहती थी. बिहार के पूर्णिया की रहने वाली अनुपमा पाठक मुंबई में काम करने के लिए आई थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते लंबे समय से कम बंद था.

दो तारीख को जब अनुपमा की उनके पड़ोसी से बात नहीं हुई तब उनके पड़ोसी ने अनुपमा को कई बार काल किया. कॉल ना उठाने पर पड़ोसी ने घर का दरवाजा खटखटाया, कोई जवाब न मिलने पर पड़ोसी ने घर की खिड़की खोलकर देखा तो अनुपमा का शव पंखे से लटका हुआ पाया. पड़ोसी ने इस बात की जानकारी काशिमिरा पाकिस स्टेशन को दी.

मामले की जांच कर रहे काशिमिरा पोलिस स्टेशन के API के मुताबिक दो तारीख को पड़ोसियों से सुसाइड की जानकारी मिलते ही काशिमिरा पुलिस ने अनुपमा की घर की छानबीन शुरू कर दी. छानबीन करने पर पुलिस ने अनुपमा के घर से एक सुसाइड नोट बरामत किया. सुसाइड नोट पर अनुपमा ने दो लोगों का नाम लिखा और उन्हें अपने आत्मत्या करने के लिए ज़िम्मेदार ठहराय है.

सुसाइड नोट में अनुपमा ने एक प्रख्यात पेपर में काम करने वाले मनीष झा का नाम लिखा है. अनुपमा ने मनीष झा पर उनकी स्कूटी लेकर लंबे समय से नहीं लौटने का आरोप लगाया है. वही मलाड में विजडम प्रोड्यूसर नामक कंपनी में 10,000 रुपये निवेश करने का ज़िक्र किया है. पैसा लौटाने की अंतिम तिथि दिसंबर 2019 थी, पर अभी तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले थे. जिसके चलते अनुपमा ने परेशान होने की बात की है.

Loading...

राजेंद्र चंदनकर ने बताया के सुसाइड से एक दिन पहले ही अनुपमा ने फेसबुक लाइव भी किया था. जिसमे अनुपमा ने दोत्ती में धोका खाने की बात कहीं है.

अनुपमा ने फेसबुक लाइव में कहा था, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं, तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों ना हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा. क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में ना पड़ जाए. यही नहीं वह दूसरों के सामने ना सिर्फ आपका अनादर बल्कि आपका मजाक भी उड़ाएगा. इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा ना करें और कभी किसी को अपना दोस्त ना समझें.’

सुसाइड नोट में अनुपमा पाठक ने जिन दो लोगों का नाम लिया है उनपर काशिमिरा पुलिस ने 306 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com