Wednesday , 23 June 2021

भीषण अग्निकांड: 3 गोदाम जलकर खाक, 5 घंटों की मशक्कत के बाद बुझी आग

Loading...

img_20161217020553मध्य प्रदेश के इंदौर में एक रद्दी गोदाम में बुधवार सुबह आग लग गई। आग की चपेट में आने से रद्दी गोदाम से सटे दो अन्य गोदाम में रखा माल भी जलकर खाक हो गया। आग पर करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया।

Loading...
जानकारी के अनुसार, भमोरी इलाके में स्थित रद्दी गोदाम में लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग तेजी से फैलती गई और उसने पड़ोस में सटे दो गोदामों को अपनी चपेट में ले लिया।
राहगीर से मिली सूचना के आधार पर फायर ब्रिगेड का अमला मौके पर पहुंचा। दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाना आसान नहीं था। चार दमकलों और कई दर्जन पानी के टैंकरों की मदद से करीब पांच घंटे बाद आग को पूरी तरह से बुझाया जा सका।
आग लगने की वजह से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग को फैलता हुए देखकर कई लोगों ने अपनी दुकानें खाली कर दी, जबकि धुएं से परेशान होकर बस्ती के कई लोग घर छोड़कर सुरक्षित ठिकानें पर चले गए।
स्थानीय लोगों के मुताबिक, आग पर काबू पाने में नगर निगम के अमले का भी अहम रोल रहा। निगम की जेसीबी से जल रही रद्दी को उथल-पुथल किया गया, जिससे दमकलकर्मियों को आग बुझाने में काफी आसानी हुई।
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com