Tuesday , 2 March 2021

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत बोले, विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब दें भाजपा कार्यकर्ता

Loading...

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ‘मिशन-2022’ के लिए जी-जान से जुटने और विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जबाब देने को कहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अगुआई में प्रदेश सरकार राज्य के चहुंमुखी विकास में जुटी है। भाजपा के लिए जनता सर्वोपरि है। सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ आखिरी व्यक्ति तक पहुंचे, यह सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार ने राज्य में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। भाजपा ने ईमानदार और विकासपरक सरकार दी है। मिशन 2022 फतह के लिए यही पार्टी की ताकत है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति पर चल रही राज्य सरकार ने पारदर्शी स्थानांतरण नीति लागू कर जहां ट्रांसफर उद्योग को बंद किया। वहीं, विभिन्न विभागों में निविदाओं को आनलाइन कर पिछले दरवाजे के खेल को भी खत्म करने का कार्य किया है।

Loading...

सरकारी नौकरियों में बैक डोर से नियुक्तियों पर रोक लगाकर पारदर्शी नियुक्ति प्रक्रिया शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल, रोजगार समेत हर क्षेत्र में महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। भगत ने कहा कि भाजपा अपने घोषणा पत्र में किए वायदों के अनुसार आगे बढ़ रही है। गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाकर सरकार ने अपने इरादे साफ कर दिए कि उसका लक्ष्य अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना है। आत्मनिर्भर उत्तराखंड की कल्पना के तहत वोकल फॉर लोकल की पहल की गई है।

मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, किसानों के लिए ब्याजमुक्त ऋण, बागवानी, पर्यटन के अलावा केंद्र पोषित ऐसी कई योजनाएं हैं, जिनसे बेरोजगारों को रोजगार हासिल हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने को कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक जुटना होगा। विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा का लक्ष्य 60 सीटें जीतने का है और जनता को भी विकास व सुशासन की जरूरत है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com