Tuesday , 7 April 2020

भतीजवा के मौसी जिंदाबाद यू-ट्यूब पर हुआ सुपरहिट खेसारी लाल यादव बने रॉक स्टार

Loading...

होली के आने में 15 दिन से भी कम बचे हैं. ऐसे में यू-ट्यूब पर होली के गानों का सर्च बढ़ गया है और इस सर्च में हाल में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना एक भोजपुरी सॉन्ग है. होली का  वायरल हो रहा यह गाना है भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बिग बॉस के सीजन 13 के पार्टिसिपेंट रह चुके खेसारी लाल यादव का.

गाने का नाम है भतीजवा के मौसी जिंदाबाद . इस गाने ने रीलीज होने के साथ ही तहलका मचा दिया है. भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के इस होली गाने को एक महीने में 10 करोड़ लोग देख चुके हैं.

खेसारी लाल यादव का यह होली सॉन्ग उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है.

Loading...

आदिशक्ति फिल्म  के श्याम सुंदर ने इस गाने का संगीत दिया है और अखिलेश कश्यप ने इसे लिखा है. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अनीशा पांडे भी दिख रही हैं. गाने में दोनों की कैमिस्ट्री बेहतरीन दिखाई गई है.

पहले इस गाने का ऑडियो वर्जन रीलीज किया गया और फिर वीडियो वर्जन भी रीलीज किया गया. दोनों वर्जन को मिलाकर अब तक करीब 10 करोड़ लोग इसे देख चुके हैं.

रीलीज होने के बाद से जिस तेजी से यह गाना लोगों तक पहुंच बना रहा है, ऐसे इस बात के भी कयास लगने शुरू हो गए हैं कि यह गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में एक रिकॉर्ड कायम कर सकता है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com