Monday , 22 October 2018

बढ़ाना चाहती हैं आप भी अपने स्तन का साइज़ तो अपनाए ये छोटा सा उपाय…

स्तन औरतों के शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं यह स्त्रीत्व का प्रतीक हैं स्तन कई आकार के हो सकते हैं छोटे या फिर बड़े लेकिन ज्यादातर स्तन छोटे आकार के होते हैं. बड़े आकार के स्तनों वाली महिलाएं अत्यधिक आकर्षित और सुंदर लगती हैं. और यही कारण है कि छोटे स्तन वाली महिलाएं खुद को उनसे कम आकर्षित समझती हैं यदि आप भी अपने स्तनों के आकर और साइज़ को लेकर खुश नहीं है तो आपको परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है। आप घर बैठे ही अपने स्तनों का आकार बढ़ाने के लिए कुछ सरल और आसान स्तन बढ़ाने के घरेलू उपाय home remedies for increase breast size की मदद ले सकती हैं।

और इनका उपयोग आप घर में करअपने स्तन का आकर बढ़ा सकती है लड़कियों को खूबसूरत और आकर्षित उनके कसे हुए और ऊंचे स्तन बनाते हैं. स्तन बढ़ाने के घरेलू उपाय हैं जिनसे आप अपने शरीर में एस्ट्रोजन की मात्रा बढ़ा सकते हैं. आपके स्तनों का आकार भी बढ़ जाएगा और आप अपने शरीर को आकर्षित और खूबसूरत भी बना सकेगी. आज के इस लेख में ऐसे ही कुछ  ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के नेचुरल तरीके और घरेलू नुस्खे के बारे में जानकारी दी जाएगी

छोटे स्तनों को बड़ा करने के लिए ढेरो पैसे खर्च करना और  Breast Enlargement Product को यूज़ करने से भी मनचाहे परिणाम नहीं मिलते। यहाँ कुछ ऐसे  स्तन बढ़ाने के घरेलू उपाय  और तरीके बताये जा रहे है जिन्हें आप अपने घर में ही तैयार कर इस्तेमाल कर सकती है।

अलसी के बीज आपके स्तनों का आकार बढ़ाने में मदद करेंगे इन अलसी के बीजों का पाउडर बना लें और इस पाउडर को एयर टाइट डिब्बे में रख लें और प्रतिदिन एक चम्मच पाउडर को सुबह या दोपहर में खाने से पहले लें और एक चम्मच अलसी के बीज का पाउडर रात में सोने से पहले लें और बाद में एक गिलास पानी पिए. आप चाहें तो दूध भी ले सकते हैं. या फिर आप इसे आटे में मिलाकर इसकी रोटियां बना कर खा सकती हैं इससे आपके स्तनों का ढीलापन भी दूर होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com