Friday , 2 October 2020

बड़ी खबर: रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा को बिग बॉस 2020 के लिए अप्रोच किया गया

Loading...

बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है. इसी के साथ ये भी साफ हो चुका है कि सीजन 14 भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. इस फेहरिस्त में अब सोशल मीडिया सेंसेशन और अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए फेमस साक्षी चोपड़ा का नाम सामने आया है.

मालूम हो साक्षी चोपड़ा रामायण को बनाने वाले रामानंद सागर की पोती हैं. खबरों के मुताबिक, साक्षी को बिग बॉस 2020 के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी साक्षी की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं दी गई है.

साक्षी के बिग बॉस में आने से रियलिटी शो में ग्लैमर का तड़का लगेगा. साक्षी और बिग बॉस के फैंस उन्हें शो में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. वैसे इससे पहले भी साक्षी के बिग बॉस में आने की खबरें आई थीं. लेकिन ये चर्चाएं महज अफवाह साबित हुई थीं. शो में साक्षी के ना दिखने पर उनके फैंस निराश भी हुए थे.

साक्षी अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. वे सिंगर, सॉन्गराइटर हैं. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. खबरें हैं कि वे ऑरिजनल म्यूजिक पर काम कर रही हैं.

जल्द ही साक्षी चोपड़ा अपने यूट्यूब चैनल पर नया गाना रिलीज कर सकती हैं. साक्षी सक्सेफुल प्रोड्यूसर्स की फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. उनकी मां मीनाक्षी सागर जानी मानी निर्माता हैं, वहीं पिता एस्ट्रोलॉजर हैं.

Loading...

साक्षी की बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा संग रिश्तेदारी है. साक्षी जोशी का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है.

साक्षी चोपड़ा अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वे अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकिचाती. साक्षी ने इंस्टा पर बिकिनी, टॉपलेस फोटोज शेयर की हैं. उनकी तस्वीरों को खूब पसंद और शेयर किया जाता है.

 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com