Friday , 14 August 2020

बड़ी खबर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जी को वीडियो कांफ्रेंसिंग से भूमि पूजन का कार्यक्रम दिखाया जाएगा

Loading...

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को भूमि पूजन कार्यक्रम है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपस्थित रहेंगे. वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और अन्य बुजुर्ग नेताओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भूमि पूजन का कार्यक्रम दिखाया जाएगा.

प्रशासन इन नेताओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भूमि पूजन दिखाने की व्यवस्था में जुटा है. सूत्रों ने बताया कि ऐसे 10 बड़े नामों की सूची तैयार है जो अयोध्या तो नहीं आ रहे, लेकिन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भूमि पूजन का अयोध्या का कार्यक्रम देखेंगे और इस से जुड़ेंगे.

सूत्रों ने बताया कि भूमि पूजन के दिन मंच पर पीएम मोदी को मिलाकर कुल पांच लोग उपस्थित रहेंगे. मंच पर पीएम मोदी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, नृत्य गोपाल दास उपस्थित रहेंगे. इनके अलावा दो और संत रहेंगे. इनके अलावा कोई नेता या संत मंच पर नहीं रहेगा.

Loading...

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के अलावा, अवधेशानंद सरस्वती, उमा भारती, साध्वी ऋतंभरा, रामभद्राचार्य, इकबाल अंसारी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह और विनय कटियार को भी भूमि पूजन में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है.

भूमि पूजन कार्यक्रम में कोई केंद्रीय मंत्री शामिल नहीं होगा. उम्र, स्वास्थ्य और कोरोना संकट को देखते हुए लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के अयोध्या आने की संभावना पहले से ही नहीं थी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com