Friday , 14 August 2020

बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने बीजेपी नेता मेराजुद्दीन मल्ला को आतंकियो से छुड़ा लिया

Loading...

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता मेराजुद्दीन मल्ला को छुड़ा लिया है. मल्ला स्थानीय नेता हैं जिन्हें पुलिस ने एक बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर आजाद कराया है. रेस्क्यू ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने भी कार्रवाई की है.

मेराजुद्दीन मल्ला बारामुला निगम कमेटी वाटरग्राम के उपाध्यक्ष हैं और इलाके के स्थानीय बीजेपी नेता भी हैं. आरोप के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें अगवा कर लिया था.

यह घटना तब हुई जब मेराजुद्दीन मल्ला बस्ती में सड़क पर पैदल जा रहे थे. इस दौरान कुछ अज्ञात लोग कार में उन्हें अगवा कर ले गए. ये घटना बुधवार सुबह की है. हालांकि अब उन्हें पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों ने छुड़ा लिया है.

मल्ला को रेस्क्यू कराने से पहले पुलिस ने लश्कर के सोपोर कमांडर सजाद उर्फ हैदर के परिवार को हिरासत में ले लिया. दो दिन पहले हैदर ने जम्मू-कश्मीर पुलिसकर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं को गंभीर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी.

Loading...

आतंकियों ने कश्मीर के आईजी के लिए भी ऐसी ही चेतावानी जारी की थी. मल्ला को छुड़ाने के लिए पुलिस और सुरक्षा बलों ने बड़े स्तर पर कार्रवाई शुरू की थी. कई जगह सर्च ऑपरेशन चलाए गए थे.

बता दें, घाटी में नेताओं के खिलाफ आतंकियों की वारदात जारी है. कुछ दिन पहले बांदीपोरा में बीजेपी नेता शेख वसीम बारी को आतंकियों ने गोली मार दी थी.

बारी उस वक्त अपने घर में परिवार के साथ थे. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर बड़े सवाल उठाए गए कि नेताओं को किस स्तर की सुरक्षा प्राप्त है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com