Saturday , 27 February 2021

बड़ी खबर : गुजरात की राजनीति में प्रवेश करेगी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी निकाय चुनाव लड़ेगी

Loading...

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष (एआईएमआईएम) असदुद्दीन ओवैसी अपनी पार्टी का प्रसार करने में लगे हुए हैं। इस क्रम में एआईएमआईएम का गुजरात की राजनीति में शनिवार को आधिकारिक रूप से प्रवेश भी हो गया। जानकारी के मुताबिक आगामी स्थानीय निकाय चुनाव में एआईएमआईएम भी अपने उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी राज्य में ये चुनाव छोटू वसावा की भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के साथ गठबंधन करके लड़ेगी। 

एआईएमआईएम के गुजरात महासचिव हमीद भट्टी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी भारतीय जनता पार्टी को अपना मुख्य प्रतिद्वंद्वी मानती है। उन्होंने कहा कि गुजरात के कई लोग काफी वर्षों से ओवैसी से मिलने हैदराबाद जाते थे और कहते थे कि पार्टी गुजरात के लोगों की आवाज बने। जनता के कहने पर ही पार्टी ने गुजरात में प्रवेश करने का फैसला किया है। 

हमीद ने बताया कि पार्टी ने शनिवार को सदस्यता अभियान के तहत फोन नंबर की घोषणा कर दी है। साथ ही चुनाव की खत्म होने के बाद संगठन की संरचना का भी ऐलान किया जाएगा। उन्होंने बताया पार्टी अहमदाबाद और भरूच में होने वाले नगरीय निकाय चुनावों की तैयरी में लगी है। इसके तहत चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों से व्यक्तिगत मुलाकात की योजना है। उन्होंने कहा निकाय चुनावों में हम स्थानीय मुद्दों को हल करने की प्रतिबद्धता के साथ जनता के बीच जाएंगे। हमीद ने दावा किया है कि कई नेता और कई अन्य दल पार्टी के साथ संपर्क में हैं। 

Loading...

वहीं एआईएमआईएम के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष साबिर काबलीवाला ने बताया कि पार्टी अहमदाबाद महानगरपालिका में 15 वार्डों में चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी इसके लिए दाहोद, गोधरा, आदिवासी बहुल इलाकों, मोडासा के साथ-साथ कई जगहों पर सर्वे करवा रही है। जैसे ही सर्वे का परिणाम आता है पार्टी चुनाव के लिए प्रत्याशियों का एलान कर देगी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com