Friday , 7 August 2020

बड़ी खबर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली 35, लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगले को खाली कर दिया

Loading...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली में 35, लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगले को खाली कर दिया है. वहीं बंगले को खाली करते हुए प्रियंका गांधी ने अधिकारियों को खुद बंगले में मौजूद एक-एक चीज की जांच करवाई. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके जाने के बाद कोई गड़बड़ न हो, इसलिए पहले ही देख लीजिए.

प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें प्रियंका गांधी अधिकारियों को 35, लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगला चेक करवा रही हैं. साथ ही प्रियंका गांधी कह रही हैं कि उन्होंने जो कुछ भी लगवाया था वो सब छोड़कर जा रही हैं.

प्रियंका गांधी की ओर से बंगले की जांच करवाने के दौरान कहीं न कहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ हुआ बंगला कांड भी उन्हें याद रहा होगा.

दरअसल, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरकारी बंगला मिला हुआ था, जिसे बाद में खाली करना पड़ा था।

Loading...

हालांकि बंगले को खाली करने के बाद अखिलेश यादव पर कई आरोप लगे थे. अखिलेश पर आरोप लगे थे कि घर खाली करते वक्त उन्होंने तोड़फोड़ की. इसके अलावा आरोप तो यहां तक लगे कि अखिलेश यादव टोंटी तक उठा ले गए. हालांकि इस मामले में अखिलेश यादव ने खूब सफाई भी दी थी.

बता दें कि एसपीजी सुरक्षा वापस होने के बाद प्रियंका गांधी को बंगला खाली करना पड़ा है. अब प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली में स्थायी रूप से रहने के लिए एक आवास किराए पर लिया है.

जिसकी मरम्मत और पुताई का काम चल रहा है. जब तक दिल्ली में किराए पर लिया गया आवास रहने लायक नहीं हो जाता है, तब तक प्रियंका गांधी वाड्रा अस्थायी आवास में रहेंगी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com