Saturday , 20 July 2019
Loading...

बड़ा हादसा घर लें आई यह महिला जानवर कुत्ता समझ कर

दुनिया में ऐसे कई लोग आज के समय में मौजूद हैं, जिन्हें कुत्ते पालने का काफी शौक होता है, लेकिन मलेशिया की रहने वाली एक महिला को यह शौक भारी पड़ गया है और उसे इसके लिए भी गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बता दें कि महिला का नाम जरिथ सोफिया यसीन (27) है, जो पेशे से एक गायिका बताए जाती है. 

Loading...

महिला ने बताया है कि रात के समय उसे सड़क के किनारे एक जानवर दिखा और उसे लगा कि वो कुत्ता है और काफी बीमार है, इसलिए वो उसे उठाकर अपने घर ले आई थी. जानकारी के मुताबिक, यह घटना पिछले हफ्ते की है. 

महिला ने उस जानवर का नाम ब्रूनो रखा था और महिला जिसे कुत्ता समझकर कई दिनों से पाल रही थी, उसकी सच्चाई तब सामने आई थी, जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो घर की खिड़की से बाहर मुंह निकालकर घरघरा रहा था. 

आगे बताया गया कि जब घरघराने की आवाज सुनकर लोगों ने ऊपर खिड़की की तरफ देखा तो डर गए और उन्होंने बिना देर किए तुरंत पुलिस को फोन कर दिया, जिसके बाद वन्यजीव विभाग के कर्मचारी वहां पहुंच गए और घर पर छापा मार दिया और उस जानवर को पकड़ा गया. यहीं नहीं, महिला पर अवैध रूप से जानवर को रखने का आरोप भी लगाया गया था, लेकिन उसने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com