ब्रेकअप के बाद लड़की ने भेजा अपने बॉयफ्रेंड को अपने शरीर का ये पार्ट

अक्सर कपल्स के बिच में लड़ाइयां होती रहती हैं। कभी धोखा दे देता है तो कभी कुछ हो जाता है। ऐसे में दोनों के बिच ब्रेकअप की स्थित भी बन जाती है और कई बार ऐसा हो भी जाता है।

अपना प्यार साबित करने के लिए इस लड़के ने की मरी हुई GF से शादी, देखिए विडियो

अक्सर कपल्स के बिच में लड़ाइयां होती रहती हैं। कभी धोखा दे देता है तो कभी कुछ हो जाता है। ऐसे में दोनों के बिच ब्रेकअप की स्थित भी बन जाती है और कई बार ऐसा हो भी जाता है। इसी के चलते लड़का या लड़की एक दूसरे से बदला लेने पर उतर आते हैं। ऐसी ही कई कहानी और भी सुनी होंगी आपने जिसमे ऐसा होता है। तो इसी के अलावा एक और केस सामने आया है जिसमे एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से ऐसा बदला लेती है जिसके बारे में ये सोच भी नही सकता था। बता दे कि लड़की ने कुछ और नही बल्कि अपने ही शरीर का एक हिस्सा काट कर अपने उस Bf को भेज दिया। ये भी बता दे कि लड़के ने इस लड़की से ये बात कहकर ब्रेकअप कर लिया कि वो बहुत मोटी है और कुछ बेकार दिखती है। इसके बाद लड़की ने सर्जरी करवा कर अपना वजन भी कम कर लिया। लकड़ी ने अपने ही फैट से बना हुआ साबुन लड़के को गिफ्ट कर दिया जिसे वो अपने जीवन भर याद रखेगा। साथ ही यह भी कहा कि वह इससे अपना मुंह धोए ताकि आगे से अच्छी बातें कर सके। सोशल मीडिया पर ये खबर काफी वायरल हो रही है और इस लड़की के तरीके को भी सभी ने सराहा है।

इसी के चलते लड़का या लड़की एक दूसरे से बदला लेने पर उतर आते हैं। ऐसी ही कई कहानी और भी सुनी होंगी आपने जिसमे ऐसा होता है।

बड़े पर्दे पर मास्टर ब्लास्टर जलवा बिखरने को हैं तैयार

तो इसी के अलावा एक और केस सामने आया है जिसमे एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से ऐसा बदला लेती है जिसके बारे में ये सोच भी नही सकता था। बता दे कि लड़की ने कुछ और नही बल्कि अपने ही शरीर का एक हिस्सा काट कर अपने उस Bf को भेज दिया। ये भी बता दे कि लड़के ने इस लड़की से ये बात कहकर ब्रेकअप कर लिया कि वो बहुत मोटी है और कुछ बेकार दिखती है।

इसके बाद लड़की ने सर्जरी करवा कर अपना वजन भी कम कर लिया। लकड़ी ने अपने ही फैट से बना हुआ साबुन लड़के को गिफ्ट कर दिया जिसे वो अपने जीवन भर याद रखेगा। साथ ही यह भी कहा कि वह इससे अपना मुंह धोए ताकि आगे से अच्छी बातें कर सके। सोशल मीडिया पर ये खबर काफी वायरल हो रही है और इस लड़की के तरीके को भी सभी ने सराहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com