Monday , 28 September 2020

ब्रा सिलेक्ट करने के लिए अपनाएं यह आसान से तरीके

Loading...

download (27)एजेंसी/ अगर आपको जमाने के साथ चलना है और अगर आप चाहती है कि सबकी नज़र आप पर टिकी रहे तो फैशन, स्टाइल को तो ध्यान में रखना ही होगा। इसके लिए खूबसूरत व आकर्षक आउटफिट सिलेक्शन के साथ ही जरूरी है सही ब्रा का चयन व जिसमे आप और अधिक आकर्षक व खूबसूरत नजर आए तभी आप पा सकेंगी परफेक्ट लुक का कॉम्बिनेशन…  

बैकलेस ड्रेस: अगर ब्रेस्ट साइज नॉर्मल है तो ऎसी ड्रेस के नीचे स्ट्रैपलेस ब्रा पहने, लेकिन अगर ब्रेस्ट साइज उसे भी कम है तो स्ट्रैपलेस ब्रा के साथ सिलिकॉन पैड्स यूज करें। आप स्ट्रैपलेस अंडरवायर ब्रा भी पहन सकती है। इससे आपके ब्रेस्ट को और अधिक सपोर्ट मिलता है तथा वे और अधिक सुडौल व खूबसूरत नजर आते है ।

वी नेक, ब्रा : अगर आपका आउटफिट डीप है तो वी नेक, ब्रा ट्राई करें, ये ब्रेस्ट के आधे हिस्से को ही कवर करती है। अत: इस ड्रेस के गले के नीचे ब्रा नहीं दिखाई देती हे। अगर आपके ब्रेस्ट हैवी व बड़े है तो ऐसी महिलाएं यह ब्रा को न पहने।  

Loading...

कुर्ता व ब्लाउज : कुर्ता या ब्लाउज के नीचे आप किसी तरह की ब्रा पहन सकती हैं। बस ब्रा की साइज व फिटिंग सही होनी चाहिए। तभी आपकी ड्रेस में खूबसूरती उभरकर आएगी और ब्रेस्ट लाइन को फुल लुक प्रदान करेगी। पैडेड, अंडर वायर या पुश-अप ब्रा आप अपनी जरूरत और सुविधानुसार कुछ भी पसंद कर सकती है। 

बोट नेक ड्रेसेस: बोट नेक ड्रेस में गला बडा होता है ओर कंधें के किनारों तक कट होता है। ऎसे ड्रेसेस के साथ हाफ कट ब्रा सिलेक्ट करें, इस ब्रा की स्ट्रैप्स एकदम साइड में होती हैं। साथ ही इसमें अंडरवायर भी होती है। जो ब्रा को सपोर्ट देता है और इसे पहनने से परफेक्ट लुक भी आता है। जो आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाता है ।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com