Friday , 22 March 2019

बॉलीवुड में आए दिन हड़कंप मचा रहीं सैफ की बेटी, ऐसा हुआ तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता है करियर

पटौदी के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पीआर टीम की तरफ से फैलाई जा रही फर्जी खबरों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्म निर्माताओं की नाक में दम कर रखा है। अंग्रेजी की एक-दो न्यूज वेबसाइट्स के जरिए फैलाई जा रही इन खबरों से फिल्म निर्माता इतना तंग आ चुके हैं कि वह अब ये मामला एसोसिएशन में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसा हुआ तो सारा अली खान का करियर शुरू होने से पहले ही खटाई में पड़ सकता है।बॉलीवुड में आए दिन हड़कंप मचा रहीं सैफ की बेटी, ऐसा हुआ तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता है करियर

सब जानते हैं कि साल की शुरुआत में ही 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म ‘उरी’ के विकी कौशल अब वे विकी कौशल नहीं रहे जिसे हर कोई हल्के में लेता था। विकी कौशल अब स्टार हैं और विकी का यही स्टारडम हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाने को छटपटाती सारा अली खान के निशाने पर आ गया है। कुछ ही हफ्ते पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ छोड़ने की अफवाह फैलाने के बाद सारा अली खान ने अब अपनी पीआर टीम को विकी कौशल की फिल्म ‘ऊधम सिंह’ को निशाना बनाने पर लगाया है।

पीआर टीम ने अपना काम भी कर दिया और अंग्रेजी की दो वेबसाइट्स पर इस आशय की खबर प्रश्नवाचक चिन्ह के साथ चली कि सारा अली खान ने विकी कौशल की अगली फिल्म ‘ऊधम सिंह’ छोड़ दी है। ‘ऊधम सिंह’ फिल्म से जुड़े लोगों को कहना है कि ‘संजू’, ‘मनमर्ज़ियां’ और ‘राजी’ के बाद ‘उरी’ जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले विकी कौशल की फिल्म छोड़ने की बात फैलाना, मतलब सीधे-सीधे विकी कौशल की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ब्रांड वैल्यू से खिलवाड़ करने जैसा है।

शहीद ‘ऊधम सिंह’ की बायोपिक का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है। रिसर्च पूरी होने के बाद स्क्रिप्ट भी तय हो चुकी है। अब काम लोकेशन की तलाश का चल रहा है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बुधवार सुबह से ही इस बात को लेकर हड़कंप मचा रहा कि सारा अली खान ने आखिर विकी कौशल जैसे उभरते सितारे की फिल्म क्यों छोड़ दी?

इस बारे में ऊधम सिंह की बायोपिक बना रहे रॉनी लाहिरी कहते हैं, ‘अभी तक हमने इस फिल्म के लिए सिर्फ विकी कौशल का नाम फाइनल किया है। फिल्म की लोकेशन तय होने के बाद ही फिल्म की बाकी कास्टिंग पर काम होगा। ऐसे में किसी का इस तरह की खबरें फैलाना ठीक नहीं है क्योंकि हमने इस फिल्म के लिए किसी दूसरे कलाकार से बात तक नहीं की है।‘

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स काउंसिल के अध्यक्ष साजिद नाडियाडवाला भी अपनी फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर सारा अली खान की टीम की तरफ से फैलाई गई अफवाहों से परेशान रहे हैं। सारा की टीम ने इम्तियाज अली की फिल्म को लेकर भी ऐसी ही हरकत की थी औऱ वहां कथित रूप से मंशा अपनी फीस बढ़वाने की थी। अब ये नया मामला सामने आ गया है। फिल्म निर्माताओं की संस्था की अगली बैठक में इस मामले पर चर्चा होने की जानकारी सूत्रों ने दी है।

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com