Friday , 3 April 2020

बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘तानाजी’ का भगवा रंग, “लव आजकल” भी हुई बेदम

Loading...

अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुए लगभग छह हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी जारी है. फिल्म छठे हफ्ते में भी अच्छी कमाई कर रही है. इसने छठे हफ्ते के वीकेंड पर तीन करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके साथ साथ सैफ अली खान और काजोल भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं. फिल्म ट्रेड के जानकार तरण आदर्श ने इसकी कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. दर्शक शुरुआत से ही इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन का दमदार एक्शन देखने को मिला है.

Loading...

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने छठे हफ्ते के पहले दिन यानी शुक्रवार को 63 लाख रुपये, शनिवार को 97 लाख रुपये और रविवार को 1.40 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 272.9. करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.

‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन को छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में देखा जा सकता है. वहीं काजोल ने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया है. इसमें पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी नज़र आए हैं. ओम राउत के निर्देशन में बनी ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com