Friday , 25 June 2021

बॉक्सर की मॉडल पत्नी का ससुरालवालों पर आरोप, मुझे बुरी तरह पीटा जाता है

Loading...

नई दिल्ली वर्ल्ड चैंपियन पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर की मॉडल पत्नी फरयाल मखदूम ने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि आमिर के पेरेंट्स उन्हें बुरी तरह पीटते हैं और उनकी शादी को तुड़वाना चाहते हैं।

Loading...
faryal-11मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरयाल का आरोप है कि उनके ससुराल वाले उनके कपड़ों को लेकर कमेंट करते हैं और उन्हें गैर-इस्लामी कहकर मारपीट करते हैं और कहते हैं कि सोशल मीडिया पर मैं अपने फोटो न डालूं।
फरयाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कहा कि उनके मानसिक और शारीरिक तौर पर लगातार तंग किया जा रहा है। मेरे सिर पर टीवी का रिमोट मारा। आमिर की बहन मेरे कपड़ों को लेकर मेरे साथ मारपीट करती हैं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद मेरे साथ ज्यादती की जाती रही, मैं और चुप नहीं रह सकती। उन्होंने आमिर को लेकर कहा कि वह हमेशा मेरा साथ देते हैं. उन्होंने कभी भी मेरी ड्रेस को लेकर कुछ नहीं कहा।
इस मामले को आमिर ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा है कि इससे परिवार की छवि को नुकसान हो रहा है इसे बंद होना चाहिए। वहीं आमिर के माता-पिता का कहना है कि हम फरयाल को बेटी की तरह मानते हैं. हमने फरयाल के कपड़ों को लेकर आमिर से भी बात की थी. हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि वह दुप्पटा पहने। हम नहीं जानते कि वह दूसरे आरोप क्यों लगा रही हैं।
यहीं नहीं फरयाल ने सोशल मीडिया आमिर के दूसरे भाई की नग्न फोटो की तस्वीर के साथ लिखा कि ये लोग दोगला व्यवहार करते हैं। इनका दूसरा बेटा शराब के नशे में लड़की के घर इस तरह से है, बेटी दुप्पट्टा नहीं ओढ़तीं। ये अपना खून है इसलिए सबकुछ ठीक है। क्योंकि मैं बहू हूं इसलिए मेरे साथ ऐसा किया जा रहा है। इस तस्वीर को जारी करने के बाद फरयाल ने माफी मांगी और कहा कि मैं काफी तनाव और गुस्से में थी। बॉक्सर आमिर इस पूरे विवाद का जल्द-जल्द निपटारा चाह रहे हैं। ताकि उनकी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी में आया भूचाल थम सके।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com