Wednesday , 21 August 2019

बेहद खास है खुशी कपूर के कमर में बना हुआ ये टैटू, काई भी नही जानता टैटू का राज…

Loading...

खुशी कपूर की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जो ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी के दौरान की है। खुशी कपूर के कमर में एक टैटू बना हुआ है, यह टैटू देखने में तो साधारण लगता है लेकिन जब आप इसका मतलब समझ लोगे तो यकीनन भावुक हो जाएंगे। खुशी कपूर के कमर में बने हुए टैटू पर कुछ खास नंबर लिखे हुए हैं, इन नंबरों का मतलब उनके पूरे परिवार से जुड़ा हुआ है।

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर अपने फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में खुशी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Loading...

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार उनका यह टैटू मां श्रीदेवी, पापा बोनी और बहन जाह्नवी कपूर से रिलेटेड है। आपको बता दें कि हाल ही में खुशी कपूर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देखा गया था। आइए आपको विस्तार से बताते हैं आखिर क्या है खुशी कपूर के कमर में बने हुए टैटू का मतलब।

खुशी कपूर के कमर में बना हुआ यह टैटू उनके जन्मदिन से शुरू होता है। इस टैटू में रोमन लेटर में ‘V’ लिखा गया है जो खुशी कपूर के जन्मदिन 5 नवंबर से जुड़ा हुआ है, इसके बांद ‘VI’ लिखा है जो खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी का जन्मदिन 6 मार्च है। इस टैटू में फिर आगे XIII उनकी मां श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त है फिर लास्ट में XI’ लिखा है जो उनके पिता बोनी कपूर का जन्मदिन है 11 नवंबर है। खुशी ने अपने परिवार वालों के जन्मदिन को रोमन अक्षरों में लिखावाया हुआ है। जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com