Sunday , 27 September 2020

बेहतर सेक्स लाइफ के लिए रामबाण हैं ये फूड

Loading...

kegels-for-better-sex-life_0कम समय में कैसे इस  बेहतर सेक्स लाइफ को तरीके से जिया जाए सब यही सोचते हैं। तो आइए हम बताते हैं आपको कुछ ऐसे फूड जो आसानी से आपको कहीं भी मिल सकते हैं और जिन्हें खाने से बदल सकती है आपकी सेक्स लाइफ।
दूध- आमतौर पर ज्यादातर लोग दूध से परहेज करते हैं। लेकिन आपको ये जानकर खुशी होगी कि दूध पीने से आपके सेक्स करने की क्षमता अधिक हो जाती है। ये आपके शरीर में होरमोन की मात्रा को कंट्रोल करता रहता है जिसके चलते आप बेहतर सेक्स लाइफ जीते हैं। 

बेहतर सेक्स लाइफ

अंडा- आजकल अधिकतर लोग अंडा खाना पसंद करते हैं। अंडा खाने से शरीर मं कैल्शियम की कमी नहीं होती। लेकिन क्या आपको पता है कि अंडा शरीर में सेक्स की क्षमता को भी बढ़ाता है। अंडे में अधिक मात्रा में बी5 विटामिन मौजूद होता है जो शरीर के होरमोन को कंट्रोल करता है।

केला- केला खाने से इंसान का मूड काफी पॉजिटिव हो जाता है। केले में पोटाशियम, मैगनिशियम, और विटामिन बी काफी अधिक मात्रा में होता है जो सेक्स करने की क्षमता को काफी बढ़ा देता है। 

Loading...

शकरकंद- शकरकंद को सेक्स फूड के नाम से ही जाना जाता है। इसमें बहुत अधिक मात्रा में विटामिन ए मौजूद होता है जो आपके शरीर के कुछ अंगों को बहुत सतेज रखती है। ये सेक्स की क्षमता को बहुत अधिक बढ़ाता है।

कॉफी- कॉफी पीने से शरीर में एक अलग एनर्जी आती है जो सेक्स करने के मूड को बढ़ाती है।

चॉकलेट- लड़कियों को चॉकलेट खाना सबसे अधिक पसंद होता है। लेकिन आपको बता दें कि चॉकलेट खाने से शरीर में सेक्स की क्षमता बढ़ती है। चॉकलेट आपके मूड को काफी पॉजिटिव बनाता है।
मछली- नॉन वेज खाने वालों को मछली खाना बहुत पसंद होता है। ऐसे में आपको बता दें कि मछली न सिर्फ शरीर में कैल्शियम की कमी को पूरा करती है बल्कि सेक्स की क्षमता को भी बहुत तेजी से बढ़ाती है। 
मूंगफली- मूंगफली में काफी मात्रा में जिंक मौजूद होता है। जिंक शरीर में होरमोन को कंट्रोल करता है और सेक्स की क्षमता को बढ़ाता है। 
स्ट्रॉबेरी- आपको बता दें कि स्ट्रॉबेरी न सिर्फ खाने में स्वादिष्ट होती है बल्कि आपका मूड भी बढ़िया कर दती है। इसे खाने से आपकी सेक्स लाइफ काी बेहतर बन सकती है।
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com