Saturday , 27 February 2021

बिग बॉस 14 : राखी सावंत ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुन उनके फैंस हैरान रह गए

Loading...

बिग बॉस 14 के इस वीकेंड के वार में मीड‍िया वालो ने घरवालों से सवाल-जवाब क‍िए. इसमें राखी सावंत से भी सवाल पूछे गए जहां सबसे बड़ा सवाल था उनकी शादी. 

राखी से जब सवाल पूछा गया, कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि वे अपनी शादी को लेकर इतनी चर्चा में हैं और कहीं ये उनका कोई गेम प्लान तो नहीं, तो इस सवाल पर राखी ने कहा कि उनकी शादी र‍ियल है.  

इसके बाद राखी ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन वहां बैठे सारे लोग और उनके फैंस हैरान रह गए. राखी ने बताया कि किसी ने उन्हें घर से उठा ले जाने की धमकी दी थी, इसल‍िए उन्होंने बहुत जल्दबाजी में मजबूरी में आकर रितेश को बिना देखे, बिना डेट‍िंग किए उससे शादी कर ली. धमकी देने वाले व्यक्ति के नाम का खुलासा न करते हुए राखी ने बताया, कि उन्होंने कोई भी पुलिस कम्प्लेन फाइल नहीं की और शादी कर ली. 

जब राखी से मीडिया कर्मियों ने और घरवालों ने उस इंसान का नाम पूछा तो उन्होंने कहा, “ये सही नहीं होगा और शायद वो व्यक्ति इस घर से भी मुझे बाहर ले जाए. राखी ने अपने पति रितेश के बारे में बात करते हुए कहा, “रितेश की इसमें कोई गलती नहीं है और मैंने उनका बैंक बैलेंस देखने के बाद ही उनसे शादी की थी. 

राखी ने आगे बताया कि उनके पति मीडिया में उनकी तस्वीर शेयर करने से मना करते हैं, क्योंक‍ि वे मानते हैं क‍ि इस वजह से उनके व्यापार को नुकसान झेलना पड़ सकता है. जिसको सुन सभी हैरान रह गए. 

Loading...

मीडिया ने जब राखी से अभिनव से प्यार को लेकर सवाल किया, तो राखी ने बताया कि वे एक शादीशुदा औरत हैं और अपने पति का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उनसे ये भी पूछा गया कि आखिर उनके इस प्यार से उनकी शादीशुदा जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा. तब राखी ने बताया, “अभिनव को मैं बेहद पसंद करती हूं और किसी को पसंद करने में कुछ गलत नहीं है और मैं जानती हूं कि मैं शादीशुदा हूं और मेरे पति हैं”

राखी ने अपने जवाबों के साथ ये भी खुलासा किया, कि रितेश ने डाइवोर्स की भी बात की है. लेकिन राखी ने इस बात पर कुछ खास बातचीत नहीं की. बता दें राखी अभिनव को पसंद करती हैं तो वहीं वो रुबीना को बड़ी बहन बोलती हैं. 

राखी सावंत बिग बॉस 14 में एक चैलेंजर के रूप में आई थीं. अब वे अपने गेम से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. राखी को घर में मोस्ट एंटरटेनिंग सदस्य का टैग भी मिल चुका है. बता दें घरवालों के मुताबिक भी कल उनकी तस्वीर टॉप 1 में लगाई गई थी.  

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com