Saturday , 15 August 2020

‘बिग बॉस’ का फिनाले 16 फरवरी को नहीं बल्कि 29 फरवरी को होगा: ‘बिग बॉस खबरी’

Loading...

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो उनके फैंस को खुश कर सकती है। खबर की मानें तो ‘बिग बॉस 13’ दो हफ्तों के लिए और आगे बढ़ने वाला है।

‘बिग बॉस’ के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले फैन पेज ‘बिग बॉस खबरी’ ने इस खबर को ब्रेक किया है। फैन पेज की खबर के मुताबिक अब ‘बिग बॉस’ का फिनाले 29 फरवरी को होगा, इससे पहले ये फिनाले 16 फरवरी को होने वाला था। हालांकि 16 फरवरी भी एक्सटेंड डेट थी।

‘बिग बॉस’ के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब ये शो इतना लंबा चलेगा। अब तक हर सीजन करीब तीन से चार महीने में खत्म हो जाया करता था।

Loading...

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस शो को फिर से एक्स्टेंड किया जा रहा है। अब देखना ये होगा कि ‘बिग बॉस’ एक्सटेंड्स वीक्स को सलमान खान ही होस्ट करेंगे या कोई और होस्ट कंटेस्टेंट्स की कमान संभालेगा। क्योंकि बीच में ये भी खबरें आई थीं शो के एक्स्टेंड किए जाने पर सलमान खान खुश नहीं हैं और एक्सटेंड्स वीक्स को वो होस्ट नहीं करेंगे।

हालांकि भाईजान के शो होस्ट न करने के पीछे उनकी फिल्मों की डेट्स भी बताई जा रही थी। ऐसे में एक बार फिर से ‘बिग बॉस’ फिनाले की डेट्स बदलने पर भाईजान का क्या रिएक्शन होगा ये देखना वाली बात होगी।

फिलहाल ‘बिग बॉस’ में ये हफ्ता काफी इमोशनल होने वाला है, क्योंकि घर में कंटेस्टेंट्स से मिलने आएंगे उनके घरवाले। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसमें आरती के भाई कृष्णा अभिषेक, शहनाज़ के पापा, माहिरा शर्मा की मां और शेफाली जरीवाला के पति परगा त्यागी घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com