Wednesday , 12 August 2020

बारिश के साथ-साथ कोरोना वायरस से भी बचाएगा ये ‘यूनिक छाता’

Loading...

पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है. इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर रहे है. कोरोना ने लोगों के मन में ऐसा खौफ पैदा कर दिया है की इससे बचने के लिए हर तरह के तरीके अपना रहे है. कुछ तो सब्जियों को साबुन से धोने लगे है. यहां तक की जो बंदे दो लोगों की सीट पर तीन को सेट करने का हुनर रखते थे, वे भी अब दूर-दूर जीने लगे हैं. वहीं इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियोज वायरल हुए जिनमें लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गजब के जुगाड़ निकाल लिए है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो की मजेदार भी है. ये ताजा वीडियो कोरोना से बचने के एक जुगाड़ पर बेस्ड है, जिसे हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस जुगाड़ को ‘कोविड अम्ब्रेला’ कहा जा रहा है.

इस वीडियो को सात जुलाई को हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने ‘कोविड अम्ब्रेला’ लिखा और कोविड इनवेंशन हैशटैग भी यूज किया है. इस वीडियो को अब तक 31 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 2 हजार यूजर्स ने इसे पसंद भी किया है.

बता दें की एक बुजुर्ग शख्स छाता लेकर रस्ते से चल रहा है. उसके सामने एक महिला आ जाती है. जो छींकने की एक्टिंग करती है. ऐसे में शख्स झट से अपने छाते को बंद करके खोल देता है और इसके बाद प्लास्टिक की चादर आदमी को घेर लेती है. ऐसा ही एक छात्रा औरंगाबाद के देवहरा गांव के युवक विनीत कुमार ने भी बनाया था. जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी. दरअसल, उन्होंने एक नॉर्मल से छाते में चारो तरफ  प्लास्टिक लगा दी थी. जिससे छाते में मौजूद शख्स प्लास्टिक से पूरी तरह घिरा रहेगा. ऐसा करना से शख्स कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा रह सकता है.

Loading...

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com