Wednesday , 19 February 2020

बरेली में तैनात एयरफोर्स कर्मी व टनकपुर के ज्वैलर्स पर उनकी पत्नियों ने घरेलू हिंसा का लगाया आरोप

Loading...

बरेली में तैनात एयरफोर्स कर्मी व टनकपुर के ज्वैलर्स पर उनकी पत्नियों ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। महिलाओं ने ससुरालियों के खिलाफ भी मानसिक उत्पीडऩ की शिकायत की है। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मानसिक और शारीरिक उत्‍पीड़न का केस

पुलिस के मुताबिक अल्मोड़ा जिले के मटेला, रानीखेत निवासी स्वास्थ कर्मी सपना आर्य का विवाह करीब छह साल पहले एयरफोर्स बरेली में चतुर्थ श्रेणी कर्मी मनीष आर्य से हुआ था। सपना वर्तमान में हीरानगर क्षेत्र में किराये पर रहती है। उसका आरोप है कि पति अक्सर उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीडऩ करता है। कुछ दिन पहले भी मनीष ने सपना के साथ मारपीट की। सपना ने सास-ससुर पर भी उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित मनीष के विरुद्ध 498, 323, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Loading...

शराब पीकर अक्‍सर पीटता है पति

वहीं, नवाबी रोड निवासी शिखा चौधरी का पति चेतन वर्मा मूल रूप से फरतोला बाराकोट, चम्पावत का रहने वाला है। वर्तमान में चेतन की टनकपुर में ज्वैलरी शॉप है। शिखा ने पुलिस को सौंपे शिकायती पत्र में कहा है कि चेतन शराब पीकर अक्सर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीडऩ करता है। इसमें परिवार वाले भी चेतन का साथ देते हैं। चेतन के उत्पीडऩ से आजिज शिखा तीन माह पहले मायके आकर रहने लगी। शिखा की शिकायत पर दोनों परिवारों के बीच महिला हेल्पलाइन में काउंसलिंग कराई गई। वहां भी समाधान नहीं होने पर गुरुवार को कोतवाली में चेतन व ससुरालियों के खिलाफ घरेलू ङ्क्षहसा की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com