Tuesday , 7 July 2020

बरसने लगगे पैसा, लाल कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रखे इस पौधे की जड़

Loading...

कहा जाता है जिस किसी भी घर में श्वेतार्क गणपति का पौध लगा होता है वहां वास्तु दोष अपने आप ही मिट जाता है. जी दरअसल सफेद आक का पौधा जो कोई भी अपने घर में लगाता है उसे जरूर चमत्कारिक परिणाम मिलता है. इसी के साथ इसे लगाने पर भगवान शिव व गणेश जी की कृपा बनी रहती है और अच्छे स्वास्थ्य व धन की प्राप्ति भी होती है. अब आज हम आपको बताते हैं इसके फायदे के बारे में.

पूजा में उपयोग – कहा जाता है सफेद आक को पूजा में भी काम में लिया जाता है और इसके फूल से भगवान शिव की पूजा आराधना की जाती है.

सकारात्मक ऊर्जा का संचार – कहते हैं सफेद आक की जड घर,ऑफिस में रहने से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है. इसी के साथ आर्थिक समृद्धि के रास्ते बनने लगते हैं.

Loading...

बुरी नजर से ​छुटकारा – कहते हैं सफेद आक का पौधा दूध वाला होता है और इसके घर में होने से हमेशा बरकत रहती है. कहा जाता है इसकी मौजूदगी से घर में बुरी नजर का दुष्प्रभाव नहीं पडता है.

कार्यों में सफलता – कहते हैं अगर काफी प्रयास के बाद भी कार्यों में सफलता नहीं मिल पा रही है तो सफेद आंकड़े की जड़ को जलाकर इसकी भस्म का तिलक लगाना चाहिए लाभ होना शुरू हो जाता है.

घर में बरकत – ऐसा भी कहा जाता है आंकड़े की जड़ को घर में रखने पर बरकत बनी रहती है इस​के लिए शुभ मुहूर्त में लाल कपड़े में लपेटकर इसे तिजोरी में रख देना चाहिए. ऐसा करने से धन लाभ होना शुरू हो जाता है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com