Wednesday , 20 November 2019

‘फ्रोजेन 2’ के तेलगू संस्करण को मिली इस खूबसूरत एक्ट्रेस की आवाज

Loading...

ऐनिमेशन की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड किस फिल्म के नाम है? ये फिल्म है डिजनी स्टूडियोज की फिल्म फ्रोजेन और इस फिल्म की सीक्वेल इसी महीने की 22 तारीख को रिलीज होने जा रहा है, नाम है फ्रोजेन 2। फ्रोजेन 2 के हिंदी संस्करण में इस बार मशहूर अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की आवाजें सुनाई देंगी. और, फिल्म के तेलुगू संस्करण में एलसा की आवाज बनेंगी हाल ही में फिल्म मिशन मंगल में दिखीं साउथ की मशहूर अभिनेत्री नित्या मेनन.

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि छह साल पहले रिलीज हुई फ्रोजेन के पास न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर एनीमेशन फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड है बल्कि इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ एनीमेशन फिल्म का ऑस्कर पुरस्कार भी मिला. फिल्म के कालजयी गाने लेट इट गो को भी ऑस्कर मिल चुका है. और अब ये कहानी आगे बढ़ने वाली है. फिल्म फ्रोजेन एक राजा की दो बेटियों की कहानी है, एलसा और एना. एलसा के पास बचपन से जादुई शक्तियां हैं जिनके सहारे वह हवा में कहीं भी कभी भी बर्फ बना सकती है. एलसा इस बात से डरी रहती है कि उसकी ये ताकत उसके आसपास के लोगों के लिए हानिकारक है.

Loading...

अब फ्रोजेन 2 में कहानी आगे बढ़ने वाली है. इस बार सवाल है कि आखिर एलसा इन जादुई शक्तियों के साथ क्यों पैदा हुई? और, इसका जवाब इस बार एलसा को बुला रहा है और उसके साम्राज्य के लिए ये खतरा भी बन रहा है. फ्रोजेन में अगर एलसा को लगता था कि उसकी ताकतें उसकी सामर्थ्य से कहीं ज्यादा है तो इस बार चुनौती ये है कि क्या ये ताकतें उसके लिए पर्याप्त होंगी? और क्या एलसा एक बार फिर अपनी बहन एना, क्रिस्टॉफ, ओलाफ और स्वेन के साथ इस चुनौती का मुकाबला कर पाएगी? फिल्म फ्रोजेन 2 भारत में अंग्रेजी और हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com