Monday , 14 October 2019

फिर से एक और भाजपा नेता विवादों में, वीडियो हुआ वायरल राइफल से कर रहा हवाई फायरिंग…

Loading...

बीजेपी में एक के बाद एक नए विवाद सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में पार्टी के एक नेता का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कब का है इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद से ही भाजपा विपक्ष के निशाने पर आ गई है। 

भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ की ऑडियो क्लिप वायरल होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि अब भाजपा नेता और गन्ना समिति लिब्बरहेड़ी के चेयरमैन कुलदीप चौधरी के वायरल हुए एक वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, मंगलवार शाम से कुलदीप चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इसमें वो हाथ में राइफल लिए हुए फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है। अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो कब का है। 

मामले को लेकर एसपी देहात नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि वीडियो कब का है और कहां का है इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, जैसे ही इसकी जानकारी मिलती है आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

विधायक उमेश काऊ भी हैं विवादों में 

Loading...

इनदिनों भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ भी विवादों में है। दरअसल, रायपुर विकासखंड से जिला पंचायत सदस्य पद के पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ क्षेत्रीय भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ का सोशल मीडिया में एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। जिसके लिए काऊ को पार्टी से नोटिस भी भेजा गया है। 

ज्वालापुर विधायक का विवादित बयान 

भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ भी अपने बयान को लेकर विवादों में हैं। विधायक ज्वालापुर विधानसभा में धनौरी-तेल्लीवाला सड़क के शिलान्यास मौके पर ऐसा कुछ कह गए कि अब बचाव का रास्ता ढूंढ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मेरी विधानसभा क्षेत्र की लक्सर वाली सड़क का 52 प्रतिशत आबादी का हिस्सा पाकिस्तान का है और 48 प्रतिशत हिन्दुस्तान का, जहां से मैं जीतकर आता हूं। इस बयान के बाद से ही हड़कंप मच गया। 

असलहों के साथ विधायक चैंपियन का वीडियो भी हुआ था वायरल 

भाजपा नेता के असलहों के साथ वीडियो वायरल होने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो भी वायरल हो चुका है। इसमें वो हाथों में हथियार लिए डांस कर रहे थे। साथ ही  अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें भाजपा ने पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था।     

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com