Wednesday , 30 September 2020

‘फाइट शो’ में तब्दील हुआ फैशन शो, मॉडल को पटक-पटककर मारा

Loading...
'फाइट शो' में तब्दील हुआ फैशन शो, मॉडल को पटक-पटककर मारा
‘फाइट शो’ में तब्दील हुआ फैशन शो, मॉडल को पटक-पटककर मारा

एजेंसी/विदेश में फैशन शो के दौरान मॉडल्स के बीच मारपीट के कई किस्से सुनने को मिलते हैं, लेकिन अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक फैशन शो मॉडल्स के ‘फाइट’ शो में तब्दील हो गया. यहां चेजिंग रूम में लड़कों के झांकने की बात पर दो मॉडल्स के बीच विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक मॉडल ने दूसरी को पटक-पटककर अधमरा कर दिया. इस मॉडल को निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया है.

राजधानी के आशिम मॉल में सोमवार शाम को इस फैशन शो का आयोजन किया गया था. इस फैशन शो में मूल रूप से रीवा की रहने वाली सिमरन बघेल भी शामिल हुई थी.

विवाद शो के दौरान लड़कों के चेंजिंग रूम में घुसने से हुआ था. सिमरन ने लड़कों की हरकत पर आपत्ति जताई थी.

आरोप है कि सिमरन के आपत्ति जताने पर एक अन्य मॉडल कनक सोनी ने सिमरन को पटक-पटक कर मारा.Bhopal-Model-09

कनक और उसके साथियों पर यह भी आरोप है कि उन्होंने सिमरन की सहेलियों को भी कमरे में बंद कर दिया था. ये सभी सिमरन के साथ मारपीट का विरोध कर रही थी.

वहीं, मारपीट की वजह से सिमरन बेहोश हो गई. उसे नजदीक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो स्टाॅपर कनक सोनी ने पुलिस को बताया कि शो शुरू होने से चेंजिंग रूम में पहुंची, तभी वहां पहले से मौजूद सिमरन ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया. विरोध करने पर उसने मुझ पर सैंडल से हमला कर दिया था.

वहीं, मंगलवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया. अस्पताल में भर्ती मॉडल ने आयोजकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मॉडल के मुताबिक, आयोजनकर्ता फैज़ान खान पहले से उसे पहले से परेशान कर रहा था. फैज़ान उसे मैसेज और कॉल करके मिलने का दबाव बना रहा था.

Bhopal-Model

पीड़िता के मुताबिक, वो ये शो नहीं करना चाहती थी लेकिन उस पर शो करने के लिए दबाव बनाया गया.

हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल शो बंद करा दिया था. सोमवार को इस मामले में किसी ने कोई शिकायत नहीं की थीं. अब मॉडल के नए आरोपों के बाद पुलिस उसके बयान दर्ज कर जांच कर रही है.

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com