Friday , 22 March 2019

अपनी खोई हुई वर्जिनिटी को इस तरह पा सकती हैं वापस

आज के समय युथ बहुत ही कम ऐसे होते हैं जो कम वर्जिन होंगे. रिलेशन में होने के साथ ही उनमे सेक्स होना आम बात है. ये आप जानते ही हैं कि सेक्स के बाद लड़कियां विर्जिनिटी लूस कर देती हैं. सेक्स के बाद जब योनी में ढीलापन आ जाए, तो लड़की के साथ-साथ उसके साथी को भी सेक्स का सुख नहीं मिल पाता. वर्जिनिटी के इस सुख के लिए लड़कियों को ओपरेशन का सहारा लेना पड़ता है. लेकिन आपको बता दें कि आप नैचरल तरीकों से आप अपनी खोई हुई वर्जिनिटी वापस पा सकती हैं. जान लें उन तरीकों को.अपनी खोई हुई वर्जिनिटी को इस तरह पा सकती हैं वापस

आइये जानते हैं क्या है वह उपाय

* करौंदा: करौंदे के रस को पानी में उबालकर उसे ठंडा करें और उसे बोतल में स्टोर करके रखें. सप्ताह में तीन बार नहाते वक्त उसका इस्तेमाल वजैनल एरिया में करें. इससे आपको आपकी वर्जिनिटी वापस मिल सकती है.

* माजूफल: ये एक तरह का फल होता है, जिसका रस वजाइनल एरिया में लगाने से खोई हुई वर्जिनिटी वापस मिल सकती है.

* कुरकुमा कोरोसा: ये भी एक तरह का आयुर्वेदिक फल है, जिसके इस्तेमाल से वजाईना की सतह संकुचित हो जाती है.

* प्यूरेरिया मिरिफिका: ये एक ऐसा फल है, जिसका उपयोग ब्रेस्ट एनलार्जमेंट के लिए भी किया जाता है. लेकिन ये फल आपकी खोई हुई वर्जिनिटी भी वापस ला सकता है.

* विच हेज़ल: ये एक ऐसा फूल है, जिसके बने चूर्ण से अपने प्राइवेट पार्ट को यदि लड़कियां धोएं, तो वजाइनल एरिया फिर से कसीला बन सकता है.

* एलो वीरा: नहाने से पहले एलो वीरा का जेल वजाइनल एरिया में लगाने से न सिर्फ वजाइना संकुचित होती है, बल्कि वजाइना के कई रोगों से भी आपको मुक्ति मिल सकती हैं.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com