Monday , 6 April 2020

फरवरी के तीसरे सप्ताह का राशिफल: आपके लिए संपूर्ण सप्ताह सफलता दायक सिद्ध होगा

Loading...

मेष राशि- ग्रह गोचर में आया परिवर्तन संपूर्ण सप्ताह आपके लिए बेहतरीन बनाए रखेगा। सप्ताह का कोई भी दिन अशुभ नहीं है इसलिए आरंभ में भाग्यउन्नति एवं विदेश यात्रा के योग बनेंगे, विदेशी नागरिकता के लिए वीजा आदि का भी आवेदन करना चाहें तो परिणाम शुभ फलदाई रहेगा। मध्य में कार्य व्यापार में उन्नति एवं नौकरी में पदोन्नति के योग। स्थानपरिवर्तन के लिए भी प्रयास करना चाह रहे हों तो योग अनुकूल।

वृषभ राशि- सप्ताह का आरंभ दैनिक व्यापार में उन्नति के साथ होगा। विवाह से संबंधित वार्ता भी सफल रहेगी। प्रेम विवाह करना चाह रहे हो तो वार्ता आगे बढ़ाएं। शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा। सरकारी विभागों में पड़े हुए कार्यो का निपटारा होगा। मध्य में स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा अधिक भागदौड़ के कारण आप थकान महसूस करेंगे किंतु अंत और बेहतरीन रहेगा। 18 तारीख कुछ अशुभ रहेगी।

मिथुन राशि- सप्ताह मिलाजुला रहेगा। आरंभ में नजले जुकाम से परेशानी हो सकती है। कोर्ट कचहरी के मामले बाहर ही निपटायें तो बेहतर रहेगा। मध्य में आकस्मिक लाभ से तनाव कम होगा। परिवार में मांगलिक कार्यों का शुभ अवसर आएगा और सामाजिक जिम्मेदारियां भी बढ़ेंगी। सप्ताह के अंत में कुछ लोग आप को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे अथवा आप के खिलाफ षड्यंत्र करेंगे। उनसे सावधान रहें। 21 तारीख कुछ अशुभ रहेगी।

कर्क राशि- सप्ताह का आरंभ अप्रत्याशित सुखद परिणाम से होगा। किसी बड़ी शुभ सूचना से मन प्रसन्न होगा। व्यापारिक वर्ग के लिए योग और भी बेहतर है। दैनिक व्यापार में आय वृद्धि होगी। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी। शिक्षा प्रतियोगिता में किए गए प्रयास सार्थक रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें गुप्त शत्रुओं से बचें। सप्ताहांत रुके हुए कार्यों का निपटारा होगा। उच्चाधिकारियों से मधुर संबंध बनाकर रखें। 23 तारीख अशुभ।

सिंह राशि- आपके लिए सप्ताह कार्य व्यापार की दृष्टि से तो बेहतरीन रहेगा किंतु, दांपत्य जीवन में कुछ कटुता आ सकती है। ससुराल पक्ष से रिश्तों में कड़वाहट ना पैदा होने दें। सप्ताह का मध्य विद्यार्थी वर्ग के लिए बेहतरीन रहेगा। परीक्षा में अच्छे अंक आने के लिए और प्रयास करें। नव दंपति के लिए संतान प्राप्ति के योग बनेंगे। सप्ताहांत कार्यक्षेत्र में तनाव के योग, इसलिए कार्य निपटाएं और सीधे घर ही आएं। आज का दिन कुछ अशुभ।

कन्या राशि- सप्ताह का आरंभ कुछ मानसिक तनाव एवं पारिवारिक कलह के साथ होगा किंतु इसे ग्रहयोग समझकर बढ़ने न दें। मध्य में प्रतियोगिता अथवा किसी भी बड़ी कंपनी ने इंटरव्यू देने की दृष्टि से परिणाम सुखद रहेगा। नौकरी में परिवर्तन चाह रहे हों तो प्रयास तेज करें। सप्ताहांत किसी बड़ी शुभ सूचना से मन प्रसन्न रहेगा। सोची समझी रणनीति कारगर रहेगी और संतान संबंधी चिंता से भी मुक्ति मिलेगी। फिर भी 19 तारीख अशुभ।

Loading...

तुला राशि- सप्ताह के आरंभ से ही आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। अपनी ऊर्जा शक्ति के बल पर विषम हालात को भी सामान्य कर लेंगे। आपके द्वारा लिए गए निर्णय एवं किए गए कार्यों की सराहना होगी किंतु, परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से मतभेद न पैदा होने दें। सप्ताह के मध्य तीर्थयात्रा एवं देशाटन का सुअवसर मिलेगा। केंद्र अथवा राज्य सरकार में आपके प्रतीक्षित पड़े कार्यो का निपटारा होगा। 20 तारीख अशुभ रहेगी।

वृश्चिक राशि- सप्ताह का आरंभ अधिक भागदौड़ एवं मानसिक तनाव के साथ होगा। स्वास्थ्य पर भी कुछ विपरीत प्रभाव पड़ेगा। थकान का अनुभव करेंगे इसलिए व्यर्थ भागदौड़ से बचें। मध्य में कार्य व्यापार की उन्नति के योग। दिया गया धन वापस आएगा। किसी महंगी वस्तु का क्रय करेंगे। जमीन जायदाद के मामलों में निवेश करना बेहतर रहेगा। अपने पराक्रम एवं सूझबूझ से विषम परिस्थितियों पर भी नियंत्रण पा लेंगे। फिर भी 18 तारीख अशुभ।

धनु राशि- आपके लिए सप्ताह विदेश यात्रा के नए-नए अवसर प्रदान करेगा। वीजा आदि का आवेदन करना अथवा विदेशी कंपनियों में नौकरी के लिए प्रयास करना चाहें तो अवसर अच्छा है। सप्ताह के मध्य में तनाव के बावजूद सफलताओं का ग्राफ बढ़ेगा। आपके द्वारा लिए गए निर्णय एवं किए गए कार्यों की सराहना होगी। नव दंपति के लिए भी संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के भी योग फिर भी 21 तारीख कुछ अशुभ रहेगी।

मकर राशि- सप्ताह के आरंभ से ही लंबित पड़े कार्यो का निपटारा होता रहेगा। आपके मन में कुछ नया करने का संकल्प चल रहा होगा उसे क्रियान्वित करने में विलंब ना करें। पद एवं गरिमा की वृद्धि तो होगी ही सामाजिक दायित्व भी बढ़ेगा। फिर भी किसी कारणवश तनाव का अनुभव करेंगे। सप्ताहांत आर्थिक पक्ष और मजबूत होगा। संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के योग, नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना अच्छे परिणाम देगा। 22 तारीख अशुभ।

कुंभ राशि- आपके लिए संपूर्ण सप्ताह अच्छे परिणाम दायक रहेगा। भाग्य उन्नति के साथ-साथ नौकरी में परिवर्तन के भी योग बनेंगे। कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में आने का संकेत। सामाजिक दायित्व बढ़ेगा, उच्चाधिकारियों से अच्छे संबंध बनाए रखें। कोई भी योजना जबतक पूर्ण ना हो जाए उसे सार्वजनिक ना करें। सप्ताहांत अधिक भागदौड़ एवं अपव्यय से थकान का अनुभव करेंगे। आर्थिक तंगी से बचें 21 तारीख कुछ अशुभ।

मीन राशि- आपके लिए भी संपूर्ण सप्ताह सफलता दायक सिद्ध होगा। लंबित पड़े कार्यो का निपटारा होगा। धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे विदेश यात्रा के भी योग और विदेशी नागरिकता के लिए आवेदन करना चाहें तो परिणाम शुभद रहेगा। सप्ताह के मध्य कार्य व्यापार में उन्नति एवं नौकरी में भी पदोन्नति के योग। सप्ताहांत अधिक भागदौड़ एवं आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 23 तारीख अशुभ।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com