Wednesday , 18 September 2019

प्लेन कुर्ते के साथ कैरी करें प्रिंटेड लैगिगंस शानदार होगा लुक

Loading...

इन दिनों प्रिटेंड लैगिंग्स ट्रेंडिंग में चल रही हैं. सूट हो या कुरता हर किसी के लिए लेग्गिंग्स काफी कम्फर्टेबल है. इससे आपका लुक थोड़ा बदला हुआ लगता है. लेगिंग्स को आप आपने कॉलेज गोईंग ऑउटफिट्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं. कई लड़कियों को ऐसी ही लेगिंग्स पहनते देखा होगा जो पहनने पर बहुत खुबूसरत लगती हैं. लेकिन आपको बता दें कि प्रिंटेड लैगिंग्स कॉलेज के ​अलावा और  भी कई सारी जगह है जहां पर इस लैगिंग्स को पहन सकते हैं. अगर आप जीन्स नहीं पहनना चाहते हैं तो प्रिंटेड लेगिंग्स को कैरी कर अपने लुक को सिंपल सोबर बना सकते हैं. आज  कुछ ऐसी ही लेगिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

प्रिंटेड लैंगिंग्स:

Loading...

# प्रिंटेड लैगिंग्स को आप ऑफिस में पहन सकती हैं. इसे आप चाहे तो प्लेन कुर्ते के साथ पहन लें तो कुछ नया हो जाएगा. इन दिनों ​प्रिंटेड लेगिंग बहुत ट्रेंड में चल रही है. 

# आप इस प्रकार की लैगिंग्स पार्टी या कोई छोटा फंक्शन होता है उसमें पहन सकती हैं. खासकर पारिवारिक फंक्शन में ट्रेडिशनल लुक ही अच्छा लगता हैं.

# प्लेन लैगिंग्स पहनने से लड़कियां कतराती हैं. ऐसे में अगर प्रिंटेड लैगिंग्स पहन कर जिम जाते है तो आपको जरा भी गंदा नहीं लगेगा और स्टाइलिश भी दिखेंगी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com