Sunday , 26 September 2021

प्रेमी जोड़ों की हरकतों से तंग आकर मुंबई की सोसायटी ने लगाया ये खास बोर्ड

Loading...

मुंबई: मुंबई की एक आवासीय सोसायटी इन दिनों बहुत परेशान है. जी दरअसल इस समय सोसायटी एक समस्‍या का सामना कर रही है जो कपल्‍स को लेकर है. मिली जानकारी के तहत सोसायटी के लोगों ने कहा है कि लॉकडाउन के समय से ही कुछ कपल्‍स उनकी सोसायटी के बगल की सड़क पर आने लगे थे. वहीँ इस दौरान कपल आपस में किस करने जैसी आपत्तिजनक हरकतें भी करते थे. इसे देखकर सोसायटी में रहने वाले लोगों को अच्‍छा नहीं लगता था और इसी के चलते अब सोसायटी ने एक बड़ा कदम उठाया है.

जी दरअसल सोसायटी ने गेट के बाहर ‘नो किसिंग जोन’ का पेंट कर दिया और अब यहाँ कपल्‍स का आना पहले से काफी कम है. आप सभी ने अब तक ‘नो स्‍मोकिंग’, ‘नो रैश ड्राइविंग’ और ‘नो लिटरिंग’ जैसे साइन बोर्ड देखे होंगे, लेकिन इस बार सोसायटी को ‘नो किसिंग जोन’ का बोर्ड लगना पड़ा. यह देखना सभी के लिए नया है. मिली जानकारी के तहत यह साइन बोर्ड मुंबई के बोरिवली की सत्‍यम शिवम सुंदरम सोसायटी के गेट के सामने लगाया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत सोसायटी में रहने वाले कपल करण और रुचि ने सबसे पहले बगल की सड़क पर कपल को आपत्तिजनक हरकत करते देखा था.

Loading...

उसके बाद उन्‍होंने उस दौरान का वीडियो बना लिया और उसे स्‍थानीय कॉरपोरेटर को भेजा. कॉरपोरेटर ने वीडियो को पुलिस को देने के लिए कहा, लेकिन करण और रुचि को पुलिस की तरफ से अच्छा जवाब नहीं मिला. उसके बाद सोसायटी के सदस्‍यों ने आपस में विचार किया और गेट के बाहर ‘नो किसिंग जोन’ का बोर्ड लगाना उचित समझा. अब कपल्‍स की संख्‍या कम हो गई है. सोसायटी के लोगों का कहना है अब कपल्स यहाँ केवल सेल्‍फी लेने आते हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com