Saturday , 26 September 2020

प्रेमिका ने काटा डाला प्राइवेट पार्ट

Loading...

एजेंसी/acr468-56895e1bef803bloody_knifeपश्चिमी नेपाल में बैतड़ी जिले के शिवलिंग वार्ड संख्या 6 में प्रेमिका ने अपनी सहेली के साथ मिलकर प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काटकर उसकी हत्या कर दी।

बाद में शव को घर से 100 मीटर दूर खेत में दबा दिया। घर लौटने के बाद प्रेमिका ने खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को यह रहस्य को सुलझाने में काफी मेहनत करनी पड़ी।

युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक युवती और एक युवक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन लोग अभी फरार हैं। घटना छह फरवरी को हुई थी। नेपाल पुलिस को यह मामला सुलझाने में एक महीने का समय लग गया।

बैतड़ी के पुलिस अधीक्षक मोहन प्रसाद पोखरेल ने बताया कि शिवलिंग ग्राम निवासी गणेश सिंह ऐर (22) का पड़ोसी गांव की लक्ष्मी बोहरा (20) के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध थे।गणेश के परिवार के लोगों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और उन्होंने गणेश की शादी किसी दूसरी लड़की से तय करवा दी। इस फैसले से गुस्साई लक्ष्मी ने गणेश को अपने घर बुलाया। रात में जब गणेश को नींद आई तो लक्ष्मी ने अपनी दोस्त हरमती बोहरा की मदद से उसका गला दबाया और प्राइवेट पार्ट काट दिया।

Loading...

दोनों युवतियों ने रात ही में गणेश के शव को खेत में दबा दिया। घर लौटकर लक्ष्मी ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। एसपी ने बताया कि इस घटना में मुख्य आरोपी हरमती बोहरा और एक युवक दीपक बोहरा को गिरफ्तार किया गया है।

दीपक बोहरा घटना के एक दिन पहले गणेश सिंह और लक्ष्मी के साथ देखा गया था। घटना के दिन लक्ष्मी बोहरा की मां भानुमति बोहरा, पिता देव सिंह बोहरा और दादी कस्तूरबा बोहरा भी घर पर थे। घटना के बाद से यह तीनों फरार हैं।

पुलिस का कहना है कि घटना को सिर्फ दो लड़कियां अंजाम नहीं दे सकती थीं। उनको परिवार का भी सहयोग मिला होगा। प्रहरी कार्यालय निरीक्षक कृष्ण प्रसाद साउद ने बताया कि फरार लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com